Maharashtra: एकनाथ शिंदे को सफल मुख्यमंत्री बनाना मेरी जिम्मेदारी, देवेंद्र फड़नवीस का बयान

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 5, 2022 07:30 PM2022-07-05T19:30:34+5:302022-07-05T19:31:40+5:30

Maharashtra: देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि2019 में भाजपा-शिवसेना को शासनादेश मिला, लेकिन जनता का ये शासनादेश चोरी हो गया और कुछ लोगों ने उसे चुराकर सरकार तैयार की और ढाई साल तक ये सरकार भगवान भरोसे चलती रही। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था, मंत्री जेल जा रहे थे।

Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis It's my responsibility ensure Eknath Shinde successful CM | Maharashtra: एकनाथ शिंदे को सफल मुख्यमंत्री बनाना मेरी जिम्मेदारी, देवेंद्र फड़नवीस का बयान

एकनाथ शिंदे की सरकार सभी उम्मीद पर खरा उतरेगी।

Next
Highlightsविचारधारा के लिए शिवसेना को मुख्यमंत्री बनाया। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश जिस रफ्तार से आगे जा रहा था वहां महाराष्ट्र का विकास रुक गया था।शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के कारण राज्य का विकास रुक गया।

नागपुरः महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र विकास अगाड़ी सरकार पर हमला किया। बीजेपी नेता ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के कारण राज्य का विकास रुक गया। भ्रष्टाचार का बढ़ावा हर जगह दिखने को मिला। एकनाथ शिंदे की सरकार सभी उम्मीद पर खरा उतरेगी।

डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि एकनाथ शिंदे एक सफल मुख्यमंत्री बनें। अगर मैंने अनुरोध किया होता तो मैं मुख्यमंत्री बन सकता था। हमने विचारधारा के लिए शिवसेना को मुख्यमंत्री बनाया। शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने का मेरा प्रस्ताव था, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जोर देकर कहा कि अगर मैं इससे बाहर रहा तो सरकार नहीं चलेगी, इसलिए मैंने उनके आदेश पर उप मुख्यमंत्री पद स्वीकार किया।

देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि2019 में भाजपा-शिवसेना को शासनादेश मिला, लेकिन जनता का ये शासनादेश चोरी हो गया और कुछ लोगों ने उसे चुराकर सरकार तैयार की और ढाई साल तक ये सरकार भगवान भरोसे चलती रही। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था, मंत्री जेल जा रहे थे।

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं था मुझे इस बात का दुख नहीं था बल्कि दुख इस बात का था कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश जिस रफ्तार से आगे जा रहा था वहां महाराष्ट्र का विकास रुक गया था।

Web Title: Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis It's my responsibility ensure Eknath Shinde successful CM

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे