Maharashtra: A man accused of killing a woman arrested for failing in love affair | महाराष्ट्र : प्रेम संबंध में नाकाम रहने पर युवती की हत्या करने का आरोपी युवक गिरफ्तार
महाराष्ट्र : प्रेम संबंध में नाकाम रहने पर युवती की हत्या करने का आरोपी युवक गिरफ्तार

ठाणे (महाराष्ट्र), 23 फरवरी महाराष्ट्र में प्रेम संबंध में नाकाम रहने पर युवती की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी 21 वर्षीय युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

घटना रविवार-सोमवार की रात कल्याण के सापरदे गांव में एक विवाह-समारोह के दौरान हुई।

पुलिस उपायुक्त विवेक पंसारे ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि आरोपी ने अज्ञात लोगों पर लूटपाट के प्रयास का दावा कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

आरोपी युवती से प्रेम करता था लेकिन उसे शक था कि युवती का किसी और व्यक्ति से प्रेम संबंध चल रहा है।

युवती को सबक सिखाने के इरादे से वह सापरदे गांव में विवाह समारोह में गया, जहां पीड़ित भी मौजूद थी।

अधिकारी ने बताया कि उसने कथित रूप से गोली चलायी जिससे युवती की मौत हो गयी और युवक की मां घायल हो गयी। आरोपी ने खुद को भी नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया।

आरोपी और उसकी मां अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि आयोजन स्थल पर अज्ञात लोगों ने लूटपाट का प्रयास किया।

उन्होंने बताया हालांकि जांच के दौरान पुलिस को लूटपाट के कोई सबूत नहीं मिले और बाद में पता चला कि आरोपी ने प्रेम संबंध में नाकाम रहने के कारण युवती पर गोली चलायी थी।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) एवं शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: A man accused of killing a woman arrested for failing in love affair

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे