महाराष्ट्र: भिवंडी के एक केमिकल गोदाम में लगी आग, कोई नुकसान नहीं

By स्वाति सिंह | Published: July 23, 2019 09:34 AM2019-07-23T09:34:41+5:302019-07-23T09:37:58+5:30

सोमवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित महानागर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) की बिल्डिंग में आग लगी थी। 

Maharashtra: A fire in a chemical warehouse of Bhiwandi, no casualties | महाराष्ट्र: भिवंडी के एक केमिकल गोदाम में लगी आग, कोई नुकसान नहीं

मौके पर करीब आधा दर्जन दमकल की गाडि़यां भेजी गईं।

Highlightsहादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। राहत और बचाव का काम जारी है।

महाराष्ट्र में ठाणे के नजदीक भिवंडी में सोमवार एक केमिकल गोदाम में आग लग गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मौके पर करीब आधा दर्जन दमकल की गाडि़यां भेजी गईं। फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है।

वहीं, सोमवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित महानागर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) की बिल्डिंग में आग लगी थी, जिसपर काबू पा लिया गया है। यह आग बिल्डिंग के चौथे मंजिले पर लगी थी। आग बुझाने के लिए मौके पर 14 दमकल की गाड़ियां मौजूद थे। 

वहीं, इमारत की छत पर करीब 100 से मौजूद फंसे थे। दमकलकर्मियों ने करीब सभी लोगों को बचा लिया। हालांकि, आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

वही, इससे पहले महाराष्ट्र की मायानगरी मुंबई में रविवार (17 जुलाई) को मेरीवेदर रोड पर ताजमहल होटल के नजदीक कोलाबा स्थित चर्चिल चैम्बर बिल्डिंग में आग लग गई थी। जिसमें  एक युवक की मौत हो गई और एक झुलस गया था। 

Web Title: Maharashtra: A fire in a chemical warehouse of Bhiwandi, no casualties

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे