बोले मंत्री प्रदीप जायसवाल, खनिज अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत नहीं क्योंकि सरकार बदल गई है

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 28, 2019 07:58 PM2019-01-28T19:58:35+5:302019-01-28T19:58:35+5:30

खनिज मंत्री होने के नाते जायसवाल ने कहा की प्रदेश में हम शुरू से अवैध खनन के मुद्दे की लड़ाई लड़ते रहे , सरकार का जो बदलाव हुआ इसमें अवैध खनन का मुदद भी महत्वपूर्ण रहा 15 साल में भाजपा ने प्रदेश को बड़ी निर्दंयता के साथ लूटा गया खास तोर पर खनिज विभाग को।

Madhya pradesh: There is no need to increase security of mineral officials because government has changed | बोले मंत्री प्रदीप जायसवाल, खनिज अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत नहीं क्योंकि सरकार बदल गई है

बोले मंत्री प्रदीप जायसवाल, खनिज अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत नहीं क्योंकि सरकार बदल गई है

निजी यात्रा पर उज्जैन आये खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने सोमवार को  बाबा महाकाल के दर्शन किये । मिडिया से चर्चा में उन्होंने  कहा की खनिज अधिकारियो की सुरक्षा बढ़ाने की जरुरत नहीं क्योकि सरकार बदल गई है। भाजपा ने गुंडों को पनाह दे रखी थी , अवैध खनिज उत्खनन मामले पर हम शुरू से लड़ रहे है अब किसी को नही बख्शा  जाएगा, मोदी की वादाखिलाफी के कारण तीन राज्य में भाजपा हारी है।

मध्यप्रदेश सरकार में शामिल निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल सरकार में खनिज विभाग के केबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचे ।उन्होंने  कहा पार्टी से दो बार विधायक रहा लेकिन बावजूद जब टिकिट नहीं मिला तो बहुत दुःख हुआ और धेर्य नही खोया निर्दलीय चुनाव लड़ कर जीता , जित के बाद भाजपा के बड़े बड़े नेताओ के फोन आए लेकिन कांग्रेस मानसिकता का होने के कारण कहीं नही गया और कमलनाथ जी की सरकार में मंत्री बनने का मोका मिला। 

भाजपा से टिकिट ना मिलने पर कांग्रेस की टिकिट पर चुनाव लड़ने वाले सरताज सिंह द्वारा प्रदेश में भाजपा की हार का कारण मोदी को बताने वाले बयान के बाद अब खनिज मंत्री जायसवाल ने कहा एमपी सहित तीनो राज्यों में भाजपा की हार का कारण मोदी है क्योकि मोदी ने जो वादे किये थे वह पुरे नही किये चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो या धारा 370 हटाने का मामला या नोट बंदी या GST ये सभी चीजो ने जनता के मन में मोदी के खिलाफ भावना बना ली जिसके कारण तीनो राज्यों में भाजपा का सूपड़ा साफ़ हो गया।

खनिज मंत्री होने के नाते जायसवाल ने कहा की प्रदेश में हम शुरू से अवैध खनन के मुद्दे की लड़ाई लड़ते रहे , सरकार का जो बदलाव हुआ इसमें अवैध खनन का मुदद भी महत्वपूर्ण रहा 15 साल में भाजपा ने प्रदेश को बड़ी निर्दंयता के साथ लूटा गया खास तोर पर खनिज विभाग को। बीजेपी के राज के समय के मायनिग घोटालों की जांच की जाएगी,,,,उज्जैन के खनिज विभाग की शिकायत की भी जांच करवाएंगे।

जायसवाल निजी तोर पर महाकाल दर्शन और उनकी उज्जैन निवासी बहन बहनोई के घर मुलाकात करने पहुचे थे इसी बिच कार्यकर्ताओ के साथ अधिकारी और मिडिया से उन्होंने चर्चा की गई।
 

Web Title: Madhya pradesh: There is no need to increase security of mineral officials because government has changed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे