Madhya Pradesh showing weather unseasonal rain minimum temperature reached 10 degree Celsius | मध्य प्रदेशः रंग दिखा रहा है मौसम, बेमौसम बरसात, न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा
शेष संभागों के जिलों में मौसम शुष्क रहा. बीते 24 घंटोंं में राज्य के मुलताई गोहपरू, चौरई में 1 सेमी बरसात हुई. (file photo)

Highlightsप्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दतिया में दर्ज किया गया.शहडोल, जबलपुर, होशंगाबाद एवं इंदौर संभागों के जिलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक तथा शेष संभागों के जिलों में सामान्य रहा. न्यूनतम तापमान में इंदौर संभाग के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ.

भोपालः मध्य प्रदेश में बदलता हुआ मौसम अपना रंग दिखा रहा है. एक तरफ राज्य के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बरसात हो रही है, वहीं तापमान भी धीरे धीरे कम हो रहा है.

बीते 24 घंटों में दतिया में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया. पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के शहडोल, जबलपुर एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई तथा शेष संभागों के जिलों में मौसम शुष्क रहा. बीते 24 घंटोंं में राज्य के मुलताई गोहपरू, चौरई में 1 सेमी बरसात हुई.

न्यूनतम तापमान में इंदौर संभाग के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ. जबलपुर, होशंगाबाद, उज्जैन एवं ग्वालियर संभागों के जिलों में न्यूनतम तापमान काफी गिरा तथा शेष संभागों के जिलों में विशेष रूप से गिरा. शहडोल, जबलपुर, होशंगाबाद एवं इंदौर संभागों के जिलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक तथा शेष संभागों के जिलों में सामान्य रहा. प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दतिया में दर्ज किया गया.

Web Title: Madhya Pradesh showing weather unseasonal rain minimum temperature reached 10 degree Celsius

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे