Madhya Pradesh: Mirchi Baba Vairagya Nanda asked permission of jal samadhi on Digvijay Defeat | मध्य प्रदेश: दिग्विजय की हार पर मिर्ची वाले बाबा ने मांगी जल समाधी की अनुमति, कलेक्टर को लिखा पत्र
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की हार पर मिर्ची बाबा ने जस समाधि लेने की अनुमति प्रशासन से मांगी है। (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव हारने पर जल समाधी लेने की घोषणा करने वाले बाबा वैराग्यनंद ने भोपाल कलेक्टर से जल समाधी लेने की अनुमति मांगी है. उन्होंने कलेक्टर को सूचना दी है कि वे 16 जून को दोपहर 2 बजकर 11 मिनट पर जल समाधी लेने वाले हैं.

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में मिर्ची यज्ञ कराकर दिग्विजय सिंह की जीत की भविष्यवाणी करने और न जीतने पर जल समाधि लेने की घोषणा करने वाले बाबा वैराग्यनंद ने भोपाल कलेक्टर से समाधि लेने की अनुमति मांगी है. बाबा ने 16 जून को दोपहर 2 बजकर 11 मिनिट पर जल समाधि लेने का घोषणा की है. बाबा ने अपने वकील के जरिए भोपाल कलेक्टर को इस आशय का पत्र भेजा है.

यहां उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में दिग्विजय को हार मिली तो कुछ लोगों ने बाबा को फोन लगाकर समाधी लेने की घोषणा याद भी दिलाई थी. इसके बाद एक आडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें बाबा ने एक युवक को फटकार लगाई थी. कुछ लोगो ने बाबा का ढूंढकर लाने वाले ईनाम देने की घोषणा भी कर दी थी.


Web Title: Madhya Pradesh: Mirchi Baba Vairagya Nanda asked permission of jal samadhi on Digvijay Defeat