मध्य प्रदेशः एक ही आउटलेट में चिकन और दूध बेचेगी कमलनाथ सरकार, विरोध में बीजेपी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 14, 2019 02:36 PM2019-09-14T14:36:01+5:302019-09-14T14:36:01+5:30

बीजेपी ने कमलनाथ सरकार की इस योजना का विरोध किया है। बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि लोगों की धार्मिक भावनाओं का भी ध्यान दिया जाए।

Madhya Pradesh: Kamal Nath government to sell chicken and milk in a single outlet, BJP in protest | मध्य प्रदेशः एक ही आउटलेट में चिकन और दूध बेचेगी कमलनाथ सरकार, विरोध में बीजेपी

मध्य प्रदेशः एक ही आउटलेट में चिकन और दूध बेचेगी कमलनाथ सरकार, विरोध में बीजेपी

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार एक परियोजना शुरू की है। इसके तहत एक ही आउटलेट में चिकन और दुध मिलेंगे। पशुधन एवं कुक्कुट विकास निगम ने बताया कि यह पूरे राज्य में कई आउटलेट खोले जाएंगे। फिलहाल, भोपाल में कड़कनाथ चिकन पार्लर खुला गया है। 

इस पार्लर में एक तरफ मशहूर कड़कनाथ चिकन और अंडों की बिक्री की जा रही तो दूसरी तरह गाय का शुद्ध दूध मिल रहा है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने इसका विरोध किया है। बता दें कि कमलनाथ सरकार ने आदिवासी युवाओं को रोजगार देने और प्रदेश की जनता को शुद्धता उपलब्ध कराने के मकसद से यह योजना शुरू की है।

बीजेपी ने जताया विरोध 

वहीं, बीजेपी ने कमलनाथ सरकार की इस योजना का विरोध किया है। बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि लोगों की धार्मिक भावनाओं का भी ध्यान दिया जाए। भारत कर्म के साथ ही धर्म प्रधान देश भी है। इसलिए ऐसा काम ना किया जाए जिससे किसी को आहत पहुंचे।



 

Web Title: Madhya Pradesh: Kamal Nath government to sell chicken and milk in a single outlet, BJP in protest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे