मध्य प्रदेश: गंज बसौदा की महिला विधायक को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में गृहमंत्री अमित शाह का भी नाम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 2, 2019 07:00 PM2019-07-02T19:00:21+5:302019-07-02T19:00:21+5:30

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंज बासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने एक पत्र लिखकर उनके अलावा देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने का जिक्र किया है.

Madhya Pradesh: Ganj Basoda MLA gets Life threat, Home Minister Amit Shah name also in Letter | मध्य प्रदेश: गंज बसौदा की महिला विधायक को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में गृहमंत्री अमित शाह का भी नाम

मध्य प्रदेश के गंज बसौदा की विधायक लीना जैन और गृहमंत्री अमित शाह। (फोटो- एएनआई)

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंज बासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने एक पत्र लिखकर उनके अलावा देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने का जिक्र किया है. इसके अलावा गंज बासौदा पुलिस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और जनचिकित्सालय भी उड़ाने की धमकी दी है. विधायक को मिले इस पत्र के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है.

दरअसल, सोमवार को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र के बाद विधायक लीना के कार्यालय में हंगामा मच गया. लीना जैन के निजी सचिव को यह पत्र प्राप्त हुआ. उन्होंने जब पत्र को खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए. पत्र में विधायक समेत देश के गृह मंत्री को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है. पत्र हिंदी में लिखा गया है, जिसके बाद विधायक जैन के निज सचिव ने इस मामले की जानकारी पुलिस थाने में दी.

उन्होंने लिखा है कि विधायक दौरे पर थी, इसलिए उन्होंंने यह पत्र प्राप्त किया है, जिसमें विधायक और अन्यों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में इसकी शिकायत को इस मामले की शिकायत की. पुलिस ने विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही बम स्कवाड दस्ते को भी अलर्ट कर दिया है. पुलिस का कहना है कि विधायक के अलावा पूरे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है.

आकाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश के इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक हैं और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। 2018 के मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में आकाश विजयवर्गीय ने पहला चुनाव लड़ा था और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के दिग्गज नेता और 3 बार के विधायक अश्विन जोशी को 5700 से ज्यादा वोटों से मात दी थी। आकाश विजयवर्गीय पर इंदौर नगर निगम के अधिकारियों को क्रिकेट के बल्ले से पीटने का आरोप है।

Web Title: Madhya Pradesh: Ganj Basoda MLA gets Life threat, Home Minister Amit Shah name also in Letter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे