मध्य प्रदेशः पिछले 10 दिनों में चार BJP नेताओं की हत्या, 'कांग्रेस की सत्ता आते ही सूबे में जंगल राज हुआ शुरू'  

By रामदीप मिश्रा | Published: January 21, 2019 02:49 PM2019-01-21T14:49:08+5:302019-01-21T14:49:08+5:30

बीते दिन रविवार को मध्यप्रदेश में बरवानी जिले के बलवाड़ी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे है।बलवाड़ी का शव पुलिस स्टेशन के पास मिला था। बताया गया कि वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। उनका सिर पत्थर से कुचला हुआ बताया गया।

madhya pradesh: four bjp leaders murder in ten days | मध्य प्रदेशः पिछले 10 दिनों में चार BJP नेताओं की हत्या, 'कांग्रेस की सत्ता आते ही सूबे में जंगल राज हुआ शुरू'  

मध्य प्रदेशः पिछले 10 दिनों में चार BJP नेताओं की हत्या, 'कांग्रेस की सत्ता आते ही सूबे में जंगल राज हुआ शुरू'  

मध्य प्रदेश में पिछले दस दिनों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चार नेताओं की हत्या से पार्टी कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी देखी जा रही है और वह सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं। साथ ही साथ बीजेपी आरोप लगा रही है कि सूबे में कांग्रेस की सरकार आते ही अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और जंगलराज की शुरुआत हो गई है। साथ ही साथ प्रदेश के गृहमंत्री को कोई परवाह नहीं है। वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ विदेशी दौरे पर हैं। 

दरअसल, बीते दिन रविवार को मध्यप्रदेश में बरवानी जिले के बलवाड़ी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे है।बलवाड़ी का शव पुलिस स्टेशन के पास मिला था। बताया गया कि वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। उनका सिर पत्थर से कुचला हुआ बताया गया। वहीं, रव‍िवार की शाम को ही एक और बीजेपी नेता की हत्या हुई, जिसका नाम परमाल कुशवाह है। यह हत्या गुना में हुई और परमाल बीजेपी के पालक संयोजक शिवराम कुशवाह के रिश्तेदार थे।

उधर, मंदसौर शहर में गुरुवार को अज्ञात व्यक्ति ने स्थानीय नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी। नगर पुलिस अधीक्षक आर एम शुक्ला ने बताया था कि शाम करीब सात बजे एक व्यस्त चौराहे पर अज्ञात व्यक्ति ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार को गोली मार दी गई थी। घटनास्थल से अज्ञात बदमाश की मोटरसाइकिल मिली थी। बदमाश ने 75 एम एम की पिस्तौल से नजदीक से गोली मारी थी। 

इसके अलावा इंदौर में बीजेपी नेता संदीप अग्रवाल की हत्या कर दी गई। उनके ऊपर सरेआम गोलियों बरसाई गईं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस वारदात को शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर अंजाम दिया गया है और पुलिस थाना सिर्फ 100 कदम की दूरी पर था। इसके बावजूद भी पुलिस अपराधियों का पता नहीं लगा पाई।

सूबे में हुई बीजेपी हत्याओं की हत्याओं को लेकर पार्टी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। पार्टी ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'पिछले पांच दिनों में तीन हत्याएं। प्रदेश में भड़की अराजकता, हत्याओं का दौर जारी है। कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री को परवाह नहीं है और मुख्यमंत्री विदेशी दौरे पर है।' 



वहीं, बीते दिन रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अपराधियों के हौसले बुलंद है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है। यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है। तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए। सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो बीजेपी को सड़कों पर उतरना पड़ेगा।


उन्होने कहा, 'एक के बाद एक बीजेपी नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है। कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है। गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को को मार दिया गया।'

Web Title: madhya pradesh: four bjp leaders murder in ten days

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे