madhya pradesh: Five policemen chatting on WhatsApp while on duty suspended | मध्य प्रदेश: ड्यूटी के दौरान वाट्सऐप पर चैटिंग कर रहे थे पांच पुलिसकर्मी, निलंबित
संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षक के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा था।

Highlightsपुलिसकर्मियों को वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया हैपुलिसकर्मियों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिये तैनात किया गया था।

शहर के संवेदनशील इलाके में शनिवार को सुरक्षा के लिये तैनात पुलिसकर्मियों में से पांच को वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने रविवार को बताया कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित किया गया है।

इन पुलिसकर्मियों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिये तैनात किया गया था। एसपी ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षक के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा था।

अयोध्या मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिये गये हैं।

सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किये गये हैं तथा लगभग 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गयी हैं। इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में चौकसी गश्त कर रही है। 


Web Title: madhya pradesh: Five policemen chatting on WhatsApp while on duty suspended
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे