madhya pradesh election 2018: public loves me says shivraj singh chauhan | बोले CM शिवराज, जनता का प्यार मुझे मिलता है तो कांग्रेस का गुस्सा आता है
बोले CM शिवराज, जनता का प्यार मुझे मिलता है तो कांग्रेस का गुस्सा आता है

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मैं 13 साल से मुख्यमंत्री हूं, और जनता का प्यार मुझे मिलता है तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। उन्होंने कहा कि हम मध्यप्रदेश की कश्ती को बंटाधार के तूफान से बड़ी मुश्किल से निकाल कर लाए हैं। इसे सहेज कर रखना है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये बात शुक्रवार को राजगढ़ में राजगढ़ जिले के भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन भराने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने आज भोपाल, राजगढ़  के अलावा विदिशा जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के एक साथ नामांकन भरवाए। वे पहले भोपाल में जिला कार्यालय पहुंचे, इसके बाद राजगढ़ और बाद में विदिशा पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि कहा कि जब मैं मध्यप्रदेश के गरीबों को एक रुपए प्रति किलो में अनाज उपलब्ध कराता हूं, कहता हूं कि कोई भी मध्यप्रदेश में झोपड़ियों में नहीं रहेगा सबका आपका पक्का मकान होगा, तो कोंग्रेसियों को गुस्सा आता है। जब किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत दिलवाता हूं, प्रदेश में सड़कों का जाल बिछवाता हूं, गरीबों को सस्ती बिजली उपलब्ध करवा कर उनके बड़े-बड़े बिजली के बिल भरवाता हूं तो कांग्रेस  को गुस्सा आता है। 

उन्होंने कहा कि एक किसान का बेटा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर 13 साल से बैठा है, 15 साल से कांग्रेस सत्ता से बाहर है, जनता का प्यार मुझे मिलता है इसीलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत दिलवाता हूं। प्रदेश में सड़कों का जाल बिछवाता हूं। गरीबों को सस्ती बिजली उपलब्ध करवा कर उनके बड़े-बड़े बिजली के बिल भरवाता हूं तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। हमने मध्यप्रदेश की कश्ती को बंटाढार के तूफान से बड़ी मुश्किल से निकाल कर लाए हैं। इसे सहेज कर रखना है। मध्यप्रदेश को बर्बाद करने वालों को, इसे बीमारू बनाने वालों को नकारिए। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि  मैं आह्वान करता हूं कि आप ये 19 दिन हमारे लिए लगा दीजिए हम आपको 5 साल तक विकास करने वाली सरकार दे देंगे। कांग्रेस जिन्होंने राजगढ़ में एक इंच सिंचाई नहीं कारवाई, लेकिन मैंने बांध बनवाकर और विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं के माध्यम से किसानों के लिए भरपूर पानी की व्यवस्था कर दी तो उन्हें गुस्सा आता है।


Web Title: madhya pradesh election 2018: public loves me says shivraj singh chauhan
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे