देवास में परिवार ने नहीं कराई शादी तो प्रेमी जोड़े ने नदी में कूदकर दी जान

By मुकेश मिश्रा | Published: November 9, 2020 07:41 PM2020-11-09T19:41:27+5:302020-11-09T19:43:26+5:30

मृतक युवक का नाम गोविंद और मृतिका का नाम दीपिका है.जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. परिवार इस बात के खिलाफ था, जिसके चलते दोनों ने नदी में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

Madhya Pradesh Dewas crime case family not get married lovers lost life jumping river | देवास में परिवार ने नहीं कराई शादी तो प्रेमी जोड़े ने नदी में कूदकर दी जान

परिवार इस बात के खिलाफ था, जिसके चलते दोनों ने नदी में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Highlightsसूचना मिलते ही औद्योगिक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया. घटनास्थल के पास से एक बाइक मिली, जिससे दोनों की शिनाख्त हो पाई है. पुलिस ने बताया कि युवक के हाथ पर अंग्रेजी में गोविंद लिखा हुआ है. वह एमजी कालोनी देवास का निवासी है.

देवासः मध्य प्रदेश के देवास में एक प्रेमी युगल ने शिप्रा नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. घटना रविवार की बताई जा रही है.दोनों के शव नदी में तैरते हुए मिले हैं.

सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया. घटनास्थल के पास से एक बाइक मिली, जिससे दोनों की शिनाख्त हो पाई है. मृतक युवक का नाम गोविंद और मृतिका का नाम दीपिका है.जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. परिवार इस बात के खिलाफ था, जिसके चलते दोनों ने नदी में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

पुलिस ने बताया कि युवक के हाथ पर अंग्रेजी में गोविंद लिखा हुआ है. वह एमजी कालोनी देवास का निवासी है. वहीं मृतिका बड़वानी जिले की रहने वाली है. दोनों 28  अक्टूबर से ही घर से गायब थे. परिवार ने थाने में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. परिवार इस बात के खिलाफ था, जिसके चलते दोनों ने नदी में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Web Title: Madhya Pradesh Dewas crime case family not get married lovers lost life jumping river

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे