कमलनाथ का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- उनके DNA में ही खोट, वो केवल मुंह चलाना जानते हैं

By कोमल बड़ोदेकर | Published: June 16, 2018 12:21 PM2018-06-16T12:21:50+5:302018-06-16T12:26:37+5:30

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनके डीएनए में ही खोट है। वहीं उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर निशाना साधा। 

madhya pradesh congress president kamal nath bjp dna cm shivraj singh | कमलनाथ का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- उनके DNA में ही खोट, वो केवल मुंह चलाना जानते हैं

कमलनाथ का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- उनके DNA में ही खोट, वो केवल मुंह चलाना जानते हैं

भोपाल, 16 जून। मध्य प्रदेश में इस साल नवबंर में चुनाव होना है। ऐसे में प्रदेश में राजनीति का महौल गर्म हो गया है और चुनावी हमले होने शुरू हो गए हैं। ऐसे में कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनके डीएनए में ही खोट है। वहीं उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर निशाना साधा। 

यह भी पढ़ें: BJP को हराने के लिए MP चुनाव में कांग्रेस-सपा आ सकते हैं साथ, कमलनाथ ने खोला राज

भोपाल में एक सभा के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए का क्या है? कांग्रेस की नीति है, संविधान है, नीयत है। जबकि बीजेपी के लोग बोलते हैं, बात कर सकते हैं, भाषण दे सकते हैं। वो केवल मुंह चलाना जानते हैं। उनके डीएनए में खोट है। ये बात हमें जनता तक पहुंचानी है। इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय असुरक्षा का माहौल है।



इससे पहले ई-टेंपरिंग घोटले के मामले में कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ई - टेंडर की टेम्परिंग मामले को सामने लाने वाले मेप आईटी के प्रमुख को पहले छुट्टी पर भेजना और अब उसे पद से हटाकर , दूसरे अधिकारी को चलती जाँच में पदस्थ करना, बता रहा है कि यह घोटाला कितना बड़ा है और सरकार कितनी घबराहट में है व इसे किस तरह दबाने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: खाली कुर्सी को लेकर शिवराज सिंह चौहान के मजाक पर कांग्रेस की चुटकी,कहा- जल्दी हार मान गए

उन्होंने इसे सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि, प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन की जाने वाली करोड़ों की परियोजनाओ के ई-टेंडर में टेम्परिंग का मामला सामने आने के बाद शिवराज सरकार लीपापोती में लगी हुई है। इसमें हुए गड़बड़ी पर पर्दा डालने के लिये और दोषियों का बचाने का खेल शुरू उन्होंने शुरू कर दिया है। गड़बड़ी उजागर करने वाले अधिकारी को शिवराज सरकारने अवकाश पर भेज दिया। यह मध्य प्रदेश का अब तक ता सबसे बड़ा घोटाला है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: madhya pradesh congress president kamal nath bjp dna cm shivraj singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे