मध्य प्रदेश उपचुनावः खाद्य मंत्री बिसाहूलाल के बाद बृजेन्द्र यादव का साड़ी बांटते वीडियो वायरल, कांग्रेस ने बोला हमला

By शिवअनुराग पटैरया | Published: October 6, 2020 05:37 PM2020-10-06T17:37:01+5:302020-10-06T17:37:01+5:30

कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कोई कलश, कोई साड़ी बांट रहा है. डील करोड़ों रुपए बाहर आ रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कलमनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बृजेन्द्र  सिंह यादव के साड़ियां बांटते हुए इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है.

Madhya Pradesh by-election congress bjp cm shivraj Food Minister Bisahulal video of Brijendra Yadav distributing saree goes viral | मध्य प्रदेश उपचुनावः खाद्य मंत्री बिसाहूलाल के बाद बृजेन्द्र यादव का साड़ी बांटते वीडियो वायरल, कांग्रेस ने बोला हमला

वीडियो वायरल होने पर बृजेंद्र सिंह यादव ने राज्यमंत्री सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो आचार संहिता के पहले का है.

Highlightsमुंगावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित प्रत्याशी और राज्य मंत्री बृजेन्द्र यादव का महिलाओं को साड़ी बांटते वीडियो वायरल हुआ है.सलूजा ने ट्वीट कर कहा है कि मूंगावली के पूर्व विधायक, मंत्री बृजेन्द्र्र यादव इस वायरल वीडिओ में मतदाताओं को साड़ी बांट रहे है. सलूजा ने कहा कि कोई नोट, कोई कलश, कोई साड़ी बांट रहा है. कांग्रेस इस मामले की चुनाव आयोग को शिकायत करेगी.

भोपालः मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह के नोट बांटते वीडियो वायरल होने के बाद अब गुना जिले के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित प्रत्याशी और राज्य मंत्री बृजेन्द्र यादव का महिलाओं को साड़ी बांटते वीडियो वायरल हुआ है.

इसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कोई कलश, कोई साड़ी बांट रहा है. डील करोड़ों रुपए बाहर आ रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कलमनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बृजेन्द्र  सिंह यादव के साड़ियां बांटते हुए इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है.

सलूजा ने ट्वीट कर कहा है कि मूंगावली के पूर्व विधायक, मंत्री बृजेन्द्र्र यादव इस वायरल वीडिओ में मतदाताओं को साड़ी बांट रहे है. सलूजा ने कहा कि कोई नोट, कोई कलश, कोई साड़ी बांट रहा है. कांग्रेस इस मामले की चुनाव आयोग को शिकायत करेगी.

साड़ियां बांटते हुए वीडियो वायरल होने पर बृजेंद्र सिंह यादव ने राज्यमंत्री सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो आचार संहिता के पहले का है. यादव ने संवदाताओं से कहाकि जिस समारोह में साड़ियां बांटी गई वह कार्यक्रम जैन समाज द्वारा आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में आशा कार्यकतार्ओं को साड़ियों और प्रमाण पत्र का वितरण किया गया था।   इस कार्यक्रम का में मुख्य अतिथि था.

गौरतलब है कि यादव के इस वीडियो से पहले खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह के लड़कियों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ था. इस पर कभी बवाल मचा था. हालांकि बाद में भाजपा ने इसे फेक वीडियो बताया था. जबकि मंत्री बिसाहूलाल ने नोट बांटने वाले वीडियो पर सफाई दी थी. मंत्री ने कहा था कि उस समय क्षेत्र में गया था तो लड़कियां कलश लेकर खड़ी थीं, तभी किसी को 10, किसी को 20 तो किसी को 100 रुपए दिए थे.

कहां गायब हैं खुद को बहन बेटियों के मामा कहलवाने वाले

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियों पर अत्याचार व दुष्कर्म की घटनाएं प्रतिदिन सामने आकर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रही है? अब प्रदेश के रीवा व होशंगाबाद के पिपरिया में गैंगरेप की घटनाएं घटित.

पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि कहां है जिम्मेदार, कहां गायब है खुद को बहन-बेटियों का मामा कहलवाने वाले? आखिर कब प्रदेश में बहन-बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर सकेगी?.गौरतलब है कि बीते सोमवार को भी कांग्रेस ने प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचारों को लेकर जिला स्तर पर मौन विरोध प्रदर्शन कर विरोध जताया था.

दरअसल बीते कई दिनों से राज्य के विभिन्न अंचलों से महिलाओं के साथ बलात्कार और उनकी हत्याओं की कई खबरें आई हैं. इनको लेकर कांग्रेस प्रदेश सरकार को घेरने की लगातार कोशिश कर रही है.राज्य में 28 विधानसभा क्षेत्रों उपचुनाव की प्रक्रिया भी चल रही है. ऐसे में महिला अत्याचार एक बड़ा मुद्दा बनते जा रहे हैं.

Web Title: Madhya Pradesh by-election congress bjp cm shivraj Food Minister Bisahulal video of Brijendra Yadav distributing saree goes viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे