Madhya pradesh by election 2020: भाजपा और कांग्रेस में टक्कर, 28 सीट, अंतिम चरण में तेज हुए जुबानी हमले

By शिवअनुराग पटैरया | Published: October 27, 2020 03:46 PM2020-10-27T15:46:16+5:302020-10-27T15:46:16+5:30

मध्य प्रदेश में राज्य के 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहा है जिसके लिए 3 नंबवर को मतदान होगा. चुनाव प्रचार के लिए अब दोनों ही दलों के पास हफ्ते भर से कम का समय बचा है. ऐसे में दोनों ही दलों के लोग एक दूसरे पर धारधार हमले करने से नहीं चूक रहे हैं.

Madhya pradesh by election 2020 seat 28 bjp congress Shivraj Singh Chouhan kamalnath Jyotiraditya Scindia | Madhya pradesh by election 2020: भाजपा और कांग्रेस में टक्कर, 28 सीट, अंतिम चरण में तेज हुए जुबानी हमले

राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं.

Highlightsकैलाश विजवर्गीय ने ऐसा ही एक हमला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करते हुए उन्हें मानसिक रूप से दरिद्र बताया.कमलनाथ ने भाजपा पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप चस्पा कर दिया. भाजपा खरीद फरोख्त में विश्वास नहीं रखती. मंत्री पद और विधायकी छोड़ने के लिए बहुत बड़ा कलेजा चाहिए.

भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव के अंतिम दौर में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस प्रत्याशी ही नही नेता और कार्यकर्ता भी एक दूसरे पर बयानों और आक्षेपों के तेजाबी हमले कर रहे हैं. इन जुबानी हमलों में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

मध्य प्रदेश में राज्य के 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहा है जिसके लिए 3 नंबवर को मतदान होगा. चुनाव प्रचार के लिए अब दोनों ही दलों के पास हफ्ते भर से कम का समय बचा है. ऐसे में दोनों ही दलों के लोग एक दूसरे पर धारधार हमले करने से नहीं चूक रहे हैं. कैलाश विजवर्गीय ने ऐसा ही एक हमला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करते हुए उन्हें मानसिक रूप से दरिद्र बताया तो कमलनाथ ने भाजपा पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप चस्पा कर दिया.

कमलनाथ ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा भाजपा कांग्रेस विधायकों को उनकी पार्टी में आने के लिए पैसों का आफर दे रही है. इस पर राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं. भाजपा खरीद फरोख्त में विश्वास नहीं रखती. मंत्री पद और विधायकी छोड़ने के लिए बहुत बड़ा कलेजा चाहिए.

भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रहे शब्द वाणों के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राहुल लोधी के द्बारा चुनाव के दौरान ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेने पर ट्वीट करते हुए कहा कि बाह जी बाह राहुल लोधी जनता के ऐसे प्रतिनिधियों पर जनता कैसे भरोसा करे.

वहीं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल ने राहुल लोधी पर निशाना सधते हुए कहा कि कल तक वे खुद भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगा रहे थे, अब बिक गए तो विकास की बात करने लगे. गिरगिट को भी रंग बदलने में समय लागता है पर इन्हें नहीं.

मध्य प्रदेश के चुनावी मैदान में चल रही जुबानी जंग के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए डबरा की एक सभा में कहा कि कांग्रेस में मुखोटा औैर बना जाता है और पीछे रस्सी कोई और खींचता है. सिंधिया ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जिस ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया उन्होंने उसी का विकास नही किया.

Web Title: Madhya pradesh by election 2020 seat 28 bjp congress Shivraj Singh Chouhan kamalnath Jyotiraditya Scindia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे