MP by election 2020: मैदान में अकेले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, नरोत्तम मिश्रा बोले- सारे कांग्रेसी गायब

By शिवअनुराग पटैरया | Published: October 14, 2020 07:35 PM2020-10-14T19:35:12+5:302020-10-14T19:35:12+5:30

मध्य प्रदेश उपचुनावः नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विपक्ष के कुछ चुनिंदा नेता चुनाव के समय जाति विशेष के मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए उठाते हैं मुद्दे निर्वाचन के बाद हो जाते हैं गायब.

Madhya pradesh by election 2020 bjp attack congress kamalnath Home Minister Narottam Mishra | MP by election 2020: मैदान में अकेले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, नरोत्तम मिश्रा बोले- सारे कांग्रेसी गायब

भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र विकास का घोषणा पत्र है. हम विकास के कार्य कर रहे और बात भी विकास की ही करते हैं. (file photo)

Highlightsकमलनाथ के द्वारा प्रचार अभियान चलाए जाने पर कहा कि एक को छोड़ विपक्ष के बाकी सारे नेता परिदृश्य से गायब है.मिश्रा ने कहा कि विपक्ष चुनाव हारने के बाद की पूर्व तैयारी कर रही है.सरकारी मिशनरी का दुरुपयोग किया, ईवीएम खराब है इत्यादि. विपक्ष सरकार संवैधानिक संस्थाओं में कोई विश्वास नहीं है.

भोपालः मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा उपचुनाव के मैदान में कांग्रेस की ओर से अकेले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा प्रचार अभियान चलाए जाने पर कहा कि एक को छोड़ विपक्ष के बाकी सारे नेता परिदृश्य से गायब है.

आपने कहा कि विपक्ष के राष्ट्रीय नेता भी मध्य प्रदेश के उपचुनाव में  पोस्टर से गायब है क्योंकि विपक्षी समझ गए हैं उनसे उन्हें फायदा नहीं होने वाला. डा. नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए  कहा कि विपक्ष के  कुछ चुनिंदा नेता चुनाव के समय जाति विशेष के मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए उठाते हैं मुद्दे निर्वाचन के बाद हो जाते हैं गायब.

एक को छोड़ विपक्ष के बाकी सारे नेता परिदृश्य से गायब है. विपक्ष के  कुछ चुनिंदा नेता चुनाव के समय जाति विशेष के मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए कुछ मुद्दे उठाते हैं, यह मुद्दे निर्वाचन के बाद गायब हो जाते हैं .मिश्रा ने कहा कि विपक्ष चुनाव हारने के बाद की पूर्व तैयारी कर रही है. बाद में कहेंगे सरकारी मिशनरी का दुरुपयोग किया, ईवीएम खराब है इत्यादि. विपक्ष सरकार संवैधानिक संस्थाओं में कोई विश्वास नहीं है.

मिश्रा ने कहा कि हमारा भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र विकास का घोषणा पत्र है. हम विकास के कार्य कर रहे और बात भी विकास की ही करते हैं. जल्द ही घोषणा पत्र होगा सामने. उपचुनाव के मैदान में प्रचार के दौरान नेताओं के द्वारा भीड़ जुटाकर कोरोना गाइड लाइंस का उल्लंघन किए जाने पर हाई कोर्ट ग्वालियर द्वारा नेताओं के साथ ही उल्लंघन करने वाले नेताओं पर एफआईआर कराने के आदेश पर कहा कि  यहां कानून का राज है. उच्च न्यायालय के आदेश का पालन किया जाएगा. मप्र में शनै शनै कोरोना के एक्टिव केस कम होने के संकेत मिल रहे हैं बाकी विशेषज्ञ बताएंगे.

Web Title: Madhya pradesh by election 2020 bjp attack congress kamalnath Home Minister Narottam Mishra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे