Madhya Pradesh bhopal No lockdown night curfew five cities from November 21 from 10 to 6 am | मध्य प्रदेश में दोबारा नहीं लगेगा लॉकडाउन, पांच शहरों में 21 नवंबर से रात 10 से सुबह 6 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू, जानिए गाइडलाइन
बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल स्कूल और कालेज बंद रहेंगे. (photo-ani)

Highlightsमुख्यमंत्री ने कहा कि जहां पांच प्रतिशत से ज्यादा पाजिविटी रेट है वहां रात्रि 10 बजे  से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाएगा. मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक में कहा कि वर्तमान हालातों में हमें सतर्कता बनाए रखना होगी. सिनेमा घर, होटल आदि जैसे सार्वजनिक स्थल पूर्व में जारी गाईड लाइन के अनुसार संचालित होंगे.

भोपालः मध्य प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के प्रकोप को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में दोबारा लाकडाउन लगाने  की कोई योजना नहीं है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां पांच प्रतिशत से ज्यादा पाजिविटी रेट है वहां रात्रि 10 बजे  से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाएगा. मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक में कहा कि वर्तमान हालातों में हमें सतर्कता बनाए रखना होगी. बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल स्कूल और कालेज बंद रहेंगे. वहीं सिनेमा घर, होटल आदि जैसे सार्वजनिक स्थल पूर्व में जारी गाईड लाइन के अनुसार संचालित होंगे.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के द्वारा कि जा रही समीक्षा  बैठक के द्वारा ही उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया जिसमें मुख्यमंत्री यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि कोरोना के बढ़Þते हुए मामले को लेकर भोपाल और जबलपुर में कल से कर्फ्यू लगाया जाएगा. जैसे ही यह वीडिया वायरल हुआ.

मुख्यमंत्री की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि यह 6 माह पुराना वाईट है. अभी राज्य में कहीं भी दोबारा लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है. गौरतलब है कि उपचुनाव और त्योहारों के मौसम के बाद राज्य में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है अकेले राजधानी भोपाल में आज कोरोना को 378 नए मामले सामने आए.

भोपाल में अबतक 28738 पाजिटिव सेम्पल आ चुके है. वहीं कोरोना से 503 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. राजधनी भोपाल के साथ ही इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, सतना, रीवा और रतलाम जिलों में भी कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. इससे निपटने के लिए राज्य सरकार द्वारा अतिरिक्त प्रबंघ किए जा रहे हैं.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal No lockdown night curfew five cities from November 21 from 10 to 6 am

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे