"मैडम चतुर, ये आपकी औकात है", अमृता फड़नवीस और प्रियंका चतुर्वेदी में छिड़ी ट्विटर 'वॉर'

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2023 12:08 PM2023-03-17T12:08:21+5:302023-03-17T13:09:17+5:30

इस ट्वीट पर जबाव देते हुए अमृता ने कहा," मैडम 'चतुर' पहले आपने झूठा दावा किया कि मैं ऐक्सिस बैंक को लाभ पहुँचाती हूँ और अब आप मेरी ईमानदारी को चुनौती दे रही हैं?

Madam Chatur, yeh aapki aukaat hai Amrita Fadnavis and Priyanka Chaturvedi's Twitter war | "मैडम चतुर, ये आपकी औकात है", अमृता फड़नवीस और प्रियंका चतुर्वेदी में छिड़ी ट्विटर 'वॉर'

photo credit: इंस्टाग्राम

Highlightsदेवेंद्र फड़नवीस की पत्नी और प्रियंका चतुर्वेदी ट्विटर पर हुई आमने- सामनेट्वीट के जरिए दोनों ने एक-दूसरे पर कसा तंजप्रियंका ने अमृता की डिजाइनर के खिलाफ शिकायत को लेकर साधा निशाना

मुंबई:महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस द्वारा एक महिला डिजाइनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का मामला अब राजनीतिक गलियारे में तूल पकड़ता जा रहा है। अमृता की शिकायत को लेकर ट्विटर पर ट्वीट की जंग छिड़ गई है। उद्धव गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और अमृता फड़नवीस के बीच ट्वीट के जरिए तीखी नोकझोंक देखी गई है। 

दरअसल, अमृता फड़नवीस की डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद प्रियंका ने उन पर कटाक्ष करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की थी।

इस ट्वीट पर जबाव देते हुए अमृता ने कहा," मैडम 'चतुर' पहले आपने झूठा दावा किया कि मैं ऐक्सिस बैंक को लाभ पहुँचाती हूँ और अब आप मेरी ईमानदारी को चुनौती दे रही हैं? बेशक आपका विश्वास हासिल करने के बाद अगर कोई पैसे देकर मामले को बंद करने लिए आपसे संपर्क करता है तो आप अपने मास्टर के माध्यम से ऐसे व्यक्ति की की मदद करते तो ये आपकी 'औकात' है।" 

अमृता के इस ट्वीट के सामने आने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने इस ट्वीट के जवाब में कहा, "शुक्र है कि मेरी औकात प्रमोशन के लिए डिजाइनर कपड़े नहीं ले रही है, जो बाद में गंदी स्थितियों की ओर ले जाता है मिसेज 'फड-शोर'। मुझे नहीं पता कि स्वतंत्र जांच की मांग ने आपको इतना परेशान क्यों किया है और ईमानदारी से कहूं तो जिस दिन उन्होंने आपको पैसे कमाने के लिए टिप्स दिए थे उसी दिन आपको इसकी सूचना देनी चाहिए थी।"

इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने अमृता और महिला डिजाइनर के बीच संबंधों को लेकर कई सवाल उठाए। उन्होंने इस संबंध में अखबार के एक पन्ने को ट्वीट करते हुए सवाल खड़ा किया कि एक अपराधी की बेटी डिप्टी सीएम के घर में कैसे घुस गई। पहले डिजाइनर के कपड़े, गहने डिप्टी सीएम की पत्नी पहन रही थी और अब वह उस पर ब्लैकमेल का आरोप लगा रही हैं आखिर महाराष्ट्र में ये क्या हो रहा है। 

दरअसल, उपमुख्यमंत्री की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि अनिल जयसिंघानी की बेटी अनीक्षा जो डिजाइनर होने का दावा करती है उसने खुद अमृता फड़नवीस से संपर्क किया था। पहले वह अपने कपड़ों के प्रमोशन के लिए अमृता के साथ काम करने की बात कह रही थी लेकिन बाद मैं उसने अपने पिता से जुड़े एक मामले में उन्हें रिश्वत देने और धमकाने की कोशिश की।

अमृता फड़नवीस की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने महिला और उसके पिता के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत साजिश रचने का मामला दर्ज किया है। एफआईआर के मुताबिक, महिला पहली बार अमृता से 16 नवंबर 2021 को मिली थी और उसके बाद करीब 16 बार उनकी मुलाकात हुई है।

अपनी पहली मुलाकात में महिला ने अपनी मां को खो देने का दावा किया था। अमृता ने आरोप लगाया कि उसने कथित तौर पर उन्हें बताया कि उसके पिता पुलिस को सटोरियों के बारे में जानकारी दे रहे थे और पैसे बनाने की योजना की पेशकश की।

Web Title: Madam Chatur, yeh aapki aukaat hai Amrita Fadnavis and Priyanka Chaturvedi's Twitter war

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे