Ludhiana: Bogie Separated from train, one passenger died | लुधियाना के पास डिब्बे ट्रेन से हुए अलग, एक व्यक्ति की मौत
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsअजमेर जा रही पूजा एक्सप्रेस के लुधियाना से रवाना होने के कुछ ही मिनट बाद उसके कई डिब्बे इंजन से अलग हो गये और एक यात्री की मौत हो गयी। यह घटना शनिवार को यहां सरहिंद में ब्राह्मण माजरा गांव के समीप हुई।

फतेहगढ़ साहिब, अजमेर जा रही पूजा एक्सप्रेस के लुधियाना से रवाना होने के कुछ ही मिनट बाद उसके कई डिब्बे इंजन से अलग हो गये और एक यात्री की मौत हो गयी। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह घटना शनिवार को यहां सरहिंद में ब्राह्मण माजरा गांव के समीप हुई। सरकारी रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डिब्बों के इंजन से अलग होने के बाद सतपाल नामक एक व्यक्ति डिब्बे से गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोट आयी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

सतपाल पंजाब के पठानकोट का रहने वाला था। अधिकारी के मुताबिक यह ट्रेन रात करीब सवा ग्यारह बजे लुधियाना से चली थी और शीघ्र ही उसका इंजन ट्रेन से अलग हो गया। उन्होंने बताया कि डिब्बों को सरहिंद रेलवे स्टेशन पर लाया गया और फिर उनमें इंजन जोड़ा गया। तीन घंटे बाद ट्रेन रवाना हुई। 

Web Title: Ludhiana: Bogie Separated from train, one passenger died
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे