आखिरी मौका: कीमत बढ़ने से हैं परेशान, इस तरह कीजिए महज 94 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर बुक

By अमित कुमार | Published: February 28, 2021 02:03 PM2021-02-28T14:03:01+5:302021-02-28T14:03:01+5:30

LPG Gas Cylinder booking online latest offer: आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके तहत आप अपने सिलेंडर पर 700 रुपये की बचत कर सकते हैं।

LPG gas cylinder booking Here how to get Rs 700 cashback today is a last date for this offer | आखिरी मौका: कीमत बढ़ने से हैं परेशान, इस तरह कीजिए महज 94 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर बुक

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपिछले साल दिसंबर से लेकर अब तक सिलेंडर के दाम में कई बार बढ़ोतरी हुई है।रसोई गैस की कीमत लगातार बढ़ने से आम आदमी की जेब पर गहरा असर पहुंचा है। एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत ईंधन कंपनियों द्वारा निर्धारित की जाती है और कीमत को मासिक आधार पर संशोधित की जाती है।

LPG Gas Cylinder booking online latest offer: रसोई गैस सिलेंडर के दामों में लगातार बढ़ोतरी होने से हर कोई परेशान है। आप एलपीजी गैस सिलेंडर पर 700 रुपए तक कैशबैक पा सकते हैं। इस ऑफर का आज आखिरी दिन है, ऐसे में अगर आप सिलेंडर बुक करने की योजना बना रहे हैं तो जल्द से जल्द यह तरीका अपनाकर पैसे बचा सकते हैं। 

दरअसल, पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 700 रूपये तक का कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर सिर्फ 28 फरवरी तक ही लागू होगी। यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो पेटीएम से पहली दफा गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली में 794 रुपये वाला एलपीजी आपको 94 रूपये में मिलेगा। बता दें कि इस ऑफर का लाभ सिर्फ वो लोग उठा सकते हैं जो पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करेंगे। 

इस ऑफर का लाभ उठाने का यह है बेहद आसान तरीका

-इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको पेटीएम ऐप को डाउनलोड करना होगा।

-पेटीएम ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इससे रसोई गैस बुक करनी होगी।

-यदि आप ऐसा पहली बार करते हैं तो आपको 700 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। 

-पेटीएम में जाकर शो मोर पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया ऑप्शन खुल जाएगा।

-इसके बाद रिचार्ड एंड पेय बिल पर क्लिक करना होगा। 

-आपके सामने सिलेंडर बुकिंग का ऑप्शन आ जाएगा।

-बुकिंग से पहले आप FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा ताकि आपको कैशबैक की सुविधा मिल सके
 

Web Title: LPG gas cylinder booking Here how to get Rs 700 cashback today is a last date for this offer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे