LPG Gas Cylinder A gas cylinder of Rs 769 is available for just Rs 69 know how to avail the offer | LPG Gas Cylinder: महज 69 रुपये में बुक करें 769 वाला गैस सिलेंडर, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsरसोई गैस की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी परेशान है। 4 फरवरी को सिलेंडर की कीमत 25 रुपए बढ़ाई गई थी।इसके बाद 15 फरवरी को कीमत 50 रुपए और बढ़ा दी गई है।

LPG Gas Cylinder booking online latest offer: रसोई गैस सिलेंडर के दामों लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आम आदमी की जेब पर इस महंगाई से गहरा असर पड़ा है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके तहत आप अपने सिलेंडर पर 700 रुपये की बचत कर सकते हैं। 

दरअसल, पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 700 रूपये तक का कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर सिर्फ 28 फरवरी तक ही लागू होगी। यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो पेटीएम से पहली दफा गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली में 769 रुपये वाला एलपीजी आपको 69 रूपये में मिलेगा। बता दें कि इस ऑफर का लाभ सिर्प वो लोग उठा सकते हैं जो पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करेंगे। 

घरेलू एलपीजी सिलिंडर (14.2 kg) की कीमतों में हुई थी 50 रुपये की वृद्धि

दिल्ली में गैर-सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलिंडर (14.2 kg) की कीमतों में 50 रुपये की वृद्धि की गई है। पिछले साल दिसंबर से लेकर अब तक सिलेंडर के दाम में यह चौथी बढ़ोतरी है। इससे पहले 4 फरवरी को भी नॉन सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम 694 रुपये से बढ़ाकर 719 रुपये कर दिए गए थे। इसके बाद 15 फरवरी को रसोई गैस में 50 रुपये की बढ़ोतरी होने से इसकी कीमत 769 तक पहुंच गई है। 

ईंधन कंपनियों द्वारा निर्धारित की जाती है सिलेंडर की कीमत

एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत ईंधन कंपनियों द्वारा निर्धारित की जाती है और कीमत को मासिक आधार पर संशोधित की जाती है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ईंधन की दरों और अमेरिकी डॉलर की तुलना में रुपये के वैल्यू के घटने व बढ़ने के आधार पर रसोई गैस की कीमतें ऊपर या नीचे की जाती हैं। 

Web Title: LPG Gas Cylinder A gas cylinder of Rs 769 is available for just Rs 69 know how to avail the offer

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे