Lok Sabha Elections2019: Sadhvi Pragya Singh Thakur in Bhopal says joined BJP I will contest elections | साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी में शामिल, कहा- चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी भी, नहीं किया सीट का खुलासा
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी में शामिल, कहा- चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी भी, नहीं किया सीट का खुलासा

लोकसभा चुनाव 2019 में भोपाल सीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी की ओर से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लड़ सकती हैं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इसी सिलसिले में 17 अप्रैल की सुबह बीजेपी कार्यालय भी पहुंचीं। भोपाल बीजेपी कार्यालय के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़ना चाहती हैं और आज ( 17 अप्रैल) शाम चार बजे वह इस मामले पर विस्तार से बताएंगी। मीडिया से बात करते वक्त मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे। 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वह बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने दावा किया है कि वो चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगी भी। हालांकि उन्होंने ने अभी सीट का खुलासा नहीं किया है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा था, मेरी कुछ स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हैं, जिनके लिए दिग्विजय सिंह जिम्मेदार हैं। मैं कभी उन धब्बों को नहीं भूल सकती, जो उन्होंने मेरी जिंदगी पर लगाए हैं।'


जब उनसे पूछा गया था कि क्या पार्टी की तरफ से आपके चुनाव लड़ने को लेकर कोई फैसला लिया गया है, तो उन्होंने कहा कि वह दुश्मन को परास्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भोपाल में 12 मई को चुनाव होने हैं।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 2008 के मालेगांव ब्लास्ट के बाद सुर्खियों में आई थीं।आरोपी साध्वी प्रज्ञा को 2017 में सबूतों के अभाव में एनआईए ने बरी कर दिया था। 


Web Title: Lok Sabha Elections2019: Sadhvi Pragya Singh Thakur in Bhopal says joined BJP I will contest elections