लोकसभा चुनाव 2019: शिवराज ने दिग्विजय पर कसा तंज- मेरी बहनों डिब्बी भरके रख देना, आ गए हैं दिग्गी राजा

By राजेंद्र पाराशर | Published: May 11, 2019 02:05 PM2019-05-11T14:05:38+5:302019-05-11T14:06:08+5:30

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश को अंधेरों में डुबाने वाले आज फिर चुनाव लड़ने आ गये हैं. बिजली आ नहीं रही है और बिल बड़े-बड़े आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आपका नाम बंटाधार था और आपने पूरे प्रदेश का बंटाधार किया था.

Lok sabha election 2019: Shivraj singh chauhan make a rift on Digvijay singh ahead of 6 th phase election | लोकसभा चुनाव 2019: शिवराज ने दिग्विजय पर कसा तंज- मेरी बहनों डिब्बी भरके रख देना, आ गए हैं दिग्गी राजा

image source- financial express

Highlightsभारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह, इंशा अल्लाह का नारा लगाने वालों के साथ दिग्गी राजा खड़े हैं. भोपाल संसदीय के बैरसिया में भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया.बुधनी में विदिशा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि किसानों का कर्जा कैसे माफ होगा?

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने आज भोपाल संसदीय के बैरसिया में भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया और कहा कि प्रदेश को अंधेरों में डुबोने वाले दिग्विजय फिर चुनाव लड़ने आ गए हैं. मेरी बहनों डिब्बी साफ करके रख देना, दिग्गी राजा आ गए हैं.

बैरसिया में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा मेरी बहनों, डिब्बी साफ करके रख देना, दिग्गी राजा आ गये हैं. जब ये मुख्यमंत्री थे, तो कहा जाता था कि जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी.

दिग्विजय सिंह पर कसा तंज 

प्रदेश को अंधेरों में डुबाने वाले आज फिर चुनाव लड़ने आ गये हैं. बिजली आ नहीं रही है और बिल बड़े-बड़े आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आपका नाम बंटाधार था और आपने पूरे प्रदेश का बंटाधार किया था. गड्ढों से भरी सड़कें, अंधेरे में डूबा प्रदेश और बीमारू प्रदेश देकर मुझे गये थे.

बड़ी मुश्किल से मैंने अपने प्रदेश को बनाया था. चार महीने में ही कांग्रेस ने बर्बाद कर दिया. भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह, इंशा अल्लाह का नारा लगाने वालों के साथ दिग्गी राजा खड़े हैं.

मध्यप्रदेश की धरती पर भारत माता के करोड़ों बेटे-बेटियां हैं, जरूरत पड़ी तो अपनी खून की एक-एक बूंद दे देंगे, लेकिन भारत के टुकड़े नहीं होने देंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कर्ज माफ़ी पर उठाया सवाल 

वहीं बुधनी में विदिशा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि किसानों का कर्जा कैसे माफ होगा? 48 हजार करोड़ का कर्जा है और 1300 करोड़ बैंकों को दिया तो भला कैसे कर्जा माफ होगा?

किसानों के बदले सरकार बैंकों को उनका पूरा पैसा दे दे, तो कर्ज माफ हो जाएगा. अब तो गरीबों का भी इलाज नहीं हो पा रहा है. मैं जब मुख्यमंत्री था, तो गरीबों की तो छोड़ो; कई कांग्रेसियों का इलाज भी मैंने करवाया है. मैं कहीं नहीं जाऊंगा. यहीं सरकार की छाती पर मूंग दलूंगा.

किसानों, युवाओं, महिलाओं और हर गरीब के हक की लड़ाई लड़ूंगा. पुलवामा हमले के बाद हमारे जवानों ने घुसकर आतंकियों को ऐसा मारा कि पाकिस्तान दुनिया में रोता फिर रहा है कि भारत मार रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है.

Web Title: Lok sabha election 2019: Shivraj singh chauhan make a rift on Digvijay singh ahead of 6 th phase election