करकरे पर साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पर IPS एसोसिएशन ने की निंदा, कहा- शहीदों का सम्मान होना चाहिए

By धीरज पाल | Published: April 19, 2019 07:10 PM2019-04-19T19:10:41+5:302019-04-19T19:16:01+5:30

भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबई एटीएस (ATS)प्रमुख स्वर्गीय हेमंत करकरे पर निशाना साधा था।

Lok sabha election 2019: IPS association condemns on sadhvi pragya statement on hemant karkare bjp bhopal | करकरे पर साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पर IPS एसोसिएशन ने की निंदा, कहा- शहीदों का सम्मान होना चाहिए

करकरे पर साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पर IPS एसोसिएशन ने की निंदा, कहा- शहीदों का सम्मान होना चाहिए

मुंबई एटीएस (ATS) प्रमुख स्वर्गीय हेमंत करकरे पर भोपाल सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए विवादित टिप्पणी को लेकर आईपीएस एसोशिएशन ने कड़ी निंदा की है। वही, साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर चुनाव आयोग ने मिली शिकायत पर संज्ञान लिया है और मामले की जांच का फैसला किया है।  

आईपीएस एसोसिएशन  ने ट्वीट कर कहा कि कि अशोक चक्र से सम्मानित आईपीएस हेमंत करकरे ने आतंकवादियों से लड़ते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। वो हममें से एक हैं लेकिन एक चुनावी उम्मीदवार द्वारा दिए गए अपमानजनक बयान की हम निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि हमारे सभी शहीदों के बलिदान का सम्मान किया जाए।


बता दें कि भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबई एटीएस (ATS)प्रमुख स्वर्गीय हेमंत करकरे पर निशाना साधा था। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि मैंने कहा था तेरा यानी मुंबई ATS प्रमुख स्वर्गीय हेमंत करकरे का सर्वनाश होगा... ठीक सवा महीने में सूतक लगता है, जिस दिन मैं गई थी, उस दिन उसके सूतक लग गया था, और ठीक सवा महीने में जिस दिन आतंकवादियों ने इसको मारा, उस दिन उसका अंत हुआ।

बीजेपी ने लम्बे इंतजार के बाद भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ 2008 के मालेगांव विस्फोट मामलों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।  भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है। 

Web Title: Lok sabha election 2019: IPS association condemns on sadhvi pragya statement on hemant karkare bjp bhopal