Lok Sabha Election 2019: Defeat Narendra Modi otherwise he will remain PM till eternity, Says Arvind Kejriw | अरविंद केजरीवाल बोले- मोदी को हराओ नहीं तो अनंतकाल के लिए पीएम बने रह जाएंगे
लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निशाना साधते हुए वोटरों से उन्हें हराने की अपील की है।

Highlightsकेजरीवाल ने कहा, 'हर देशभक्त का लक्ष्य मोदी सरकार को किसी भी कीमत पर सत्ता में वापस आने से रोकना होना चाहिए'।दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बने तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि अगर केन्द्र में अगली सरकार भाजपा की बनी तो नरेन्द्र मोदी अनंतकाल के लिए प्रधानमंत्री बने रह जाएंगे क्योंकि फिर देश में 2019 के बाद कोई चुनाव नहीं होगा। केजरीवाल ने मोदी पर देश चलाने के लिए तानाशाह एडोल्फ हिटलर की युक्तियां अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने लोगों से भगवा दल की हार सुनश्चित करने को अपील की।

उन्होंने कहा, ‘‘ आज, हर देशभक्त का लक्ष्य मोदी सरकार को किसी भी कीमत पर सत्ता में वापस आने से रोकना होना चाहिए.. अगर भाजपा 2019 में सत्ता में आई तो, वह (मोदी) अनंतकाल के लिए प्रधानमंत्री बने रह जाएंगे।’’ केजरीवाल ने आगाह किया कि अगर मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बने तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा। किताब ‘वादा फरामोशी’ का विमोचन करते समय उन्होंने यह बयान दिया। यह किताब नीरज कुमार, संजय बासू और शशि शेखर ने लिखी है।

मुख्यमंत्री ने गुड़गांव में एक मुस्लिम परिवार की बर्बरता से की गई पीटाई की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आज, अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को बिना किसी कारण के पीटा जा रहा है, उत्पीड़ित किया जा रहा है और उनकी हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ आज, जो भी मोदी सरकार पर सवाल उठाता है उसे ‘‘देश-विरोधी’’ घोषित कर दिया जाता है।’’ दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होगा।

English summary :
Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal on Sunday claimed that if the next government in the center is BJP after Lok Sabha Elections 2019 then Narendra Modi will be the Prime Minister for eternity, because then there will be no elections after 2019 in the country and thus requested to defeat BJP in the Lok Sabha Chunav. AAP (Aam Aadmi Party) chief Arvind Kejriwal accused PM Narendra Modi of adopting the policies of Adolf Hitler to run the country.


Web Title: Lok Sabha Election 2019: Defeat Narendra Modi otherwise he will remain PM till eternity, Says Arvind Kejriw