lok sabha election 2019 congress leader Navjot Singh Sidhu attack | सिद्धू का इमोशनल ट्वीट, जिंदगी अपने दम पर जी जाती है, औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके कैबिनट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच काफी अनबन है। 

Highlightsहालांकि सवाल ऐसे भी उठ रहे हैं कि इस ट्वीट के जरिए सिद्धू ने किस पर निशाना साधा है?सिद्धू लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शायराना अंदाज में ट्वीट करना पसंद कर रहे हैं।

कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शीर्ष नेतृत्व से लेकर राज्य स्तर पर पार्टी के दिग्गज नेता में उठापटक तेज है।

पंजाब में कांग्रेस सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके कैबिनट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच काफी अनबन है। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने इमोशनल ट्वीट किया कि

जिंदगी अपने दम पर जी जाती है,

औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है।

हालांकि सवाल ऐसे भी उठ रहे हैं कि इस ट्वीट के जरिए सिद्धू ने किस पर निशाना साधा है? पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान सिद्धू ने ट्वीट किया। कांग्रेस पार्टी के नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शायराना अंदाज में ट्वीट करना पसंद कर रहे हैं।

हालांकि चुनाव नतीजे में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद विपक्ष पार्टियां हार का मंथन करने पर लगी हुई है। नतीजे आने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर भी ठिकरा फोड़ा है। उनका कहना था कि चुनाव के दौरान धर्मग्रंथों की बेअदबी पर नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा की गई टिप्पणी से कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर असर पड़ा है।



 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद सिद्धू का दूसरा बयान सामने आया है। इससे पहले 25 मई को कांग्रेस नेता ने चुनाव परिणाम आने के बाद पहला ट्वीट किया था। उन्होंने तब बड़े ही शायराना अंदाज में शायरी लिखी थी। नवजोत सिंह सिद्धू का कहना था कि अभी भी मैं हार नहीं मान रहा, बल्कि आगे भी काम करता रहूंगा।

 

 


Web Title: lok sabha election 2019 congress leader Navjot Singh Sidhu attack