अनुपम खेर की रैली में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़, कार्यक्रम स्थल से अभिनेता को लौटना पड़ा वापस

By पल्लवी कुमारी | Published: May 7, 2019 12:18 PM2019-05-07T12:18:35+5:302019-05-07T12:18:35+5:30

किरण खेर चंडीगढ़ से दोबार चुनावी मैदान में हैं। किरण खेर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में तत्कालीन रेलवे मंत्री और चार बार के सांसद पवन कुमार बंसल को हराया था। 

Lok sabha election 2019 BJP cancels Anupam Kher rally for MP Kirron Kher due to No crowd | अनुपम खेर की रैली में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़, कार्यक्रम स्थल से अभिनेता को लौटना पड़ा वापस

अनुपम खेर की रैली में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़, कार्यक्रम स्थल से अभिनेता को लौटना पड़ा वापस

Highlightsबीजेपी पार्टी के कार्यक्रम के अनुसार कार्यक्रम में 200 व्यक्ति वहां आने वाले थे। लेकिन आयोजक भीड़ की व्यवस्था नहीं कर पाए। किरण खेर के चंडीगढ़ नामांकन के दौरान उनके पति खेर मौजूद थे।

अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी और बीजेपी की चंडीगढ़ से उम्मीदवार किरण खेर के लिए प्रचार करने में लगे हुए हैं। लेकिन बीजेपी ने छह मई को अभिनेता अनुपम खेर की चुनावी रैली के पहले दो निर्धारित कार्यक्रम कैंसिल किए। कार्यक्रम स्थल पर भीड़ ना होने की वजह से पार्टी को चुनावी सभा कैंसिल करनी पड़ी।

पहली सार्वजनिक बैठक चंडीगढ़ के सेक्टर 28-सी के एक आवासीय क्षेत्र में शाम 4 बजे होनी थी। हालाँकि, इसे अंतिम समय पर रद्द किया गया। जिसमें कई पार्टी नेताओं और मीडिया को भी कोई जानकारी नहीं थी, क्योंकि यहां लगी सारी कुर्सियों खाली थी और कोई उचित व्यवस्था भी नहीं थी।

बीजेपी ने व्यवस्था ना करने पाने को बताया कार्यक्रम रद्द करने का जिम्मेदार 

एक अंग्रेजी वेबसाइट को रैली के आयोजकों में से मन्नू भसीन ने कहा कि उन्हें पार्टी कार्यालय से टेंट लगवाना था लेकिन समय पर नहीं मिलने की वजह से वो टेंट नहीं लगवा पाए। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी पार्टी भीड़ नहीं जुटा सकी थी, इसलिए कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा था। लेकिन पार्टी इसे व्यवस्था ना करने पाने की वजह दे रही है। 

बीजेपी पार्टी उस वक्त और भी ज्यादा शर्मिंदगी में थी जब अभिनेता अनुपम खेर को जनसभा में शामिल हुए बिना सेक्टर 35-सी के आंतरिक बाजार से ही वापस जाना पड़ा क्योंकि आयोजन के निर्धारित समय (शाम 5 बजे) पर व्यवस्था नहीं की गई थी और भीड़ भी नहीं थी। 

कार्यक्रम स्थल को खाली देखकर लौट गए अनुपम खेर

अनुपम खेर जब कार्यक्रम स्थल के पास पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार की खिड़की से टैंट की ओर देखा और वापस चले गए। समारोह हालांकि बाद में शाम 6 बजे के बाद शुरू हुआ। पार्षद हीरा नेगी को लगभग 50 लोगों की सभा को संबोधित करने के लिए कहा गया था।

बीजेपी पार्टी के कार्यक्रम के अनुसार कार्यक्रम में 200 व्यक्ति वहां आने वाले थे। लेकिन आयोजक भीड़ की व्यवस्था नहीं कर पाए। हालांकि आयोजक प्रीति वर्मा ने इसे पार्टी कार्यालय से समय पर टेंट न मिलने के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

किरण खेर चंडीगढ़ से दोबार चुनावी मैदान में

किरण खेर चंडीगढ़ से दोबार चुनावी मैदान में हैं। किरण खेर के चंडीगढ़ नामांकन के दौरान उनके पति खेर मौजूद थे। चंडीगढ़ की रहने वाली किरण खेर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में तत्कालीन रेलवे मंत्री और चार बार के सांसद पवन कुमार बंसल को हराया था। 

चुनावी हलफनामे में किरण खेर ने बताया कि उनके पास चल संपत्ति 16.97 करोड़ रुपये और 13.97 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। अनुपम खेर की चल संपत्ति 14.86 करोड़ रुपये है।  

Web Title: Lok sabha election 2019 BJP cancels Anupam Kher rally for MP Kirron Kher due to No crowd