Lockdown: पश्चिम बंगाल ने शराब की ‘होम डिलीवरी’ की इजाजत दी, बीईवीसीओ ने शुरू की वेबसाइट

By भाषा | Published: May 6, 2020 11:19 PM2020-05-06T23:19:23+5:302020-05-06T23:19:23+5:30

उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस कदम का उद्देश्य शराब की दुकानों पर भीड़ एकत्रित होने से रोकना है जो सोमवार को फिर से खुली थीं।

Lockdown: West Bengal allows 'home delivery' of liquor, BEVCO launches website | Lockdown: पश्चिम बंगाल ने शराब की ‘होम डिलीवरी’ की इजाजत दी, बीईवीसीओ ने शुरू की वेबसाइट

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को शराब की होम डिलीवरी (घर पर पहुंचाने) की इजाजत दे दी...स्टेट बेवरजेस कॉर्पोरेशन (बीईवीसीओ) ने एक वेबसाइट शुरू की जिसके जरिये 21 वर्ष से अधिक आयु के लोग ऑर्डर कर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को शराब की होम डिलीवरी (घर पर पहुंचाने) की इजाजत दे दी और स्टेट बेवरजेस कॉर्पोरेशन (बीईवीसीओ) ने एक वेबसाइट शुरू की जिसके जरिये 21 वर्ष से अधिक आयु के लोग ऑर्डर कर सकते हैं।

उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस कदम का उद्देश्य शराब की दुकानों पर भीड़ एकत्रित होने से रोकना है जो सोमवार को फिर से खुली थीं।

उपभोक्ता बीईवीसीओ की वेबसाइट पर ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि ऑर्डर करने से पहले उपभोक्ताओं को पंजीकरण कराना होगा जिसमें उन्हें अपना पता और मोबाइल नम्बर जैसी जानकारी देनी होगी। पंजीकरण के बाद वे वेबसाइट पर निर्दिष्ट दुकानों से शराब का ऑर्डर दे सकेंगे।

Web Title: Lockdown: West Bengal allows 'home delivery' of liquor, BEVCO launches website

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे