यूपी: श्रमिकों को ले जा रहा ट्रक दूसरे वाहन से भिड़ा, एक बच्चे की मौत, 12 घायल

By भाषा | Published: May 20, 2020 05:47 AM2020-05-20T05:47:30+5:302020-05-20T05:47:30+5:30

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही ट्रक पलट गए। इस घटना में 4 साल के एक लड़के की मौत हो गई, वहीं 12 मजदूर घायल हो गए। उनमें से 10 को हाथ या पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

Lockdown: Truck carrying workers collides with another one, a child died, 12 injured | यूपी: श्रमिकों को ले जा रहा ट्रक दूसरे वाहन से भिड़ा, एक बच्चे की मौत, 12 घायल

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिल्हौर इलाके में मंगलवार रात प्रवासी श्रमिकों को ले जा रहे एक ट्रक की दूसरे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई तथा 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। बिल्हौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हरियाणा से करीब 45 मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रहा एक ट्रक नानामऊ के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिल्हौर इलाके में मंगलवार रात प्रवासी श्रमिकों को ले जा रहे एक ट्रक की दूसरे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई तथा 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिल्हौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हरियाणा से करीब 45 मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रहा एक ट्रक नानामऊ के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही ट्रक पलट गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में 4 साल के एक लड़के की मौत हो गई, वहीं 12 मजदूर घायल हो गए। उनमें से 10 को हाथ या पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जाती है।

Web Title: Lockdown: Truck carrying workers collides with another one, a child died, 12 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे