नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र : की अव्यवस्था की शिकायत

By भाषा | Published: May 10, 2021 04:54 PM2021-05-10T16:54:24+5:302021-05-10T16:54:24+5:30

Leader of Opposition wrote a letter to the Chief Minister: Complaint of dislocation | नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र : की अव्यवस्था की शिकायत

नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र : की अव्यवस्था की शिकायत

बलिया (उत्तर प्रदेश), 10 मई उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बलिया जिले में स्वास्थ्य सेवाओं में बदइंतजामी की शिकायत की है।

चौधरी ने पत्र में कहा कि बलिया जिले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उनका फोन नहीं उठाते हैं जब एक निर्वाचित विधायक का यह हाल है तो जनता का क्या होगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 संक्रमण का प्रसार होने के बावजूद गांव में कोविड की जांच नहीं हो रही है और इसके परिणामस्वरूप लोग अपनी जान गवां रहे हैं।

चौधरी ने यह भी आरोप लगाया कि बलिया जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं नाकाफी हैं और ऑक्सीजन बिल्कुल भी उपलब्ध नहीं है तथा चिकित्सालयों में बेड और जीवन रक्षक दवाएं भी नही हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Leader of Opposition wrote a letter to the Chief Minister: Complaint of dislocation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे