बाराबंकी जिले में धार्मिकता के आधार पर भड़काने के आरोप में वकील और पत्रकार गिरफ्तार

By भाषा | Published: December 24, 2019 03:57 AM2019-12-24T03:57:03+5:302019-12-24T03:57:03+5:30

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि गत 21 दिसंबर को अपनी फेसबुक अकाउंट से लाइव वीडियो शूट कर संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों को धर्म के आधार पर भड़काने के आरोपी वकील दिलकश रिजवी को गिरफ्तार किया गया है।

Lawyer and journalist arrested for inciting religious grounds in Barabanki district | बाराबंकी जिले में धार्मिकता के आधार पर भड़काने के आरोप में वकील और पत्रकार गिरफ्तार

बाराबंकी जिले में धार्मिकता के आधार पर भड़काने के आरोप में वकील और पत्रकार गिरफ्तार

Highlightsफेसबुक तथा अन्य सोशल मीडिया माध्यमों से जनता को उकसाने और दंगा भड़काने के लिए प्रेरित करने के आरोप में पत्रकार कामरान अल्वी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक तोमर ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।  

बाराबंकी जिले में फेसबुक पर लाइव वीडियो/पोस्ट के माध्यम से संशोधित नागरिकता अधिनियम के विरोध में समाज के लोगों को धार्मिकता के आधार पर भड़काने के आरोप में पुलिस ने एक पत्रकार और वकील को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि गत 21 दिसंबर को अपनी फेसबुक अकाउंट से लाइव वीडियो शूट कर संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों को धर्म के आधार पर भड़काने के आरोपी वकील दिलकश रिजवी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा फेसबुक तथा अन्य सोशल मीडिया माध्यमों से जनता को उकसाने और दंगा भड़काने के लिए प्रेरित करने के आरोप में पत्रकार कामरान अल्वी को भी गिरफ्तार किया गया है।

तोमर ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।  

Web Title: Lawyer and journalist arrested for inciting religious grounds in Barabanki district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे