Mission 2024: सोनिया गांधी से मिलने नीतीश संग दिल्ली पहुंचे लालू यादव, कहा- मोदी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

By रुस्तम राणा | Published: September 24, 2022 04:12 PM2022-09-24T16:12:35+5:302022-09-24T16:13:33+5:30

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने दिल्ली पहुंचने पर कहा, "नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।"

Lalu Yadav, who came to meet Sonia Gandhi regarding Mission 2024, said - will overthrow Modi from power | Mission 2024: सोनिया गांधी से मिलने नीतीश संग दिल्ली पहुंचे लालू यादव, कहा- मोदी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

Mission 2024: सोनिया गांधी से मिलने नीतीश संग दिल्ली पहुंचे लालू यादव, कहा- मोदी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

Highlightsलालू ने कहा- हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैंनीतीश और लालू 25 सितंबर को सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात अमित शाह के 'जंगलराज' वाले बयान पर राजद प्रमुख ने भाजपा नेता पर बोला हमला

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर शनिवार को लालू प्रसाद यादव कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं। इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने दिल्ली पहुंचने पर कहा, "नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "हाँ, हम उन्हें (भाजपा) उखाड़ देंगे। मुझे कितनी बार यह कहने की ज़रूरत है?" जब उनसे पूछा गया कि क्या वे 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे?

वहीं अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, अमित शाह परेशान हैं। वहां (बिहार) से उनकी सरकार का सफाया हो गया। 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। तो, वह इधर-उधर भाग रहे हैं और कह रहे हैं "जंगल राज" और वह सब। गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब वे थे तब जंगल राज था।

लालू प्रसाद यादव के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली आएं हैं। दोनों नेता 25 सितंबर को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे। 

साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर महागठबंधन की भाजपा के खिलाफ रणनीति पर चर्चा करेंगे। हालांकि बिहार के दोनों नेता यह कह चुके हैं कि वे आगामी चुनाव  को लेकर विपक्ष को एकजुट करने की कवायद में जुटे हैं। 

Web Title: Lalu Yadav, who came to meet Sonia Gandhi regarding Mission 2024, said - will overthrow Modi from power

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे