Lalu Prasad Yadav's son Tej Pratap Yadav missing after filling divorce from Aishwarya Rai | चार दिनों से घर से लापता हैं तेजप्रताप यादव, आखिरी बार गोर्वधन पर्वत की परिक्रमा करते आए थे नजर
फाइल फोटो

विवाह के छह माह पूरे होने से पूर्व ही पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देकर मीडिया की सुर्खियों में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बीते पांच दिनों से घर से गायब हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वे अपने घरवालों के संपर्क में नहीं हैं। वह बिन बताए ही दीपावली के अवसर पर कहीं निकल गए हैं। इसके बाद से बिहार में खलबली मची हुई है।

गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करते नजर आए थे तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव दिवाली के अवसर पर दो दिन ब्रज (मथुरा) में बिताकर शुक्रवार को दिल्ली रवाना हो गए थे। इस बीच उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व वृंदावन में मनाया, तो भाईदूज के मौके पर गोवर्धन पहुंचकर गिरिराज पर्वत की परिक्रमा लगाई।

तेजस्वी का जन्मदिन मनाने निकले हैं दिल्ली?

वृंदावन, गोवर्धन व बाद में बरसाना के मंदिरों में दर्शन के बाद वे दिल्ली निकल गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वे अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली रवाना हो हुए हैं। लेकिन शुक्रवार को दिल्ली में उन्हें किसी मुलाकात करते या किसी सार्वजनिक जगह पर नहीं देखा गया।

आधा दर्जन दोस्तों के साथ सड़क मार्ग से निकले हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव के निकटस्थ सूत्रों के अनुसार वह गुरुवार को अचानक आधा दर्जन मित्रों के साथ वाराणसी से सड़क मार्ग से दो कारों में वृंदावन के चैतन्य विहार स्थित वृंदा धाम पहुंचे जहां उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व मनाया। शुक्रवार सुबह वह अकेले कार में गोवर्धन से राधाकुंड कस्बे में पहुंच गए।

राधाकुंड में स्नान किया और फिर गिरिराज पर्वत की सप्तकोसीय परिक्रमा लगाने निकल पड़े

वहां स्थित राधाकुंड में स्नान किया और फिर गिरिराज पर्वत की सप्तकोसीय परिक्रमा लगाने निकल पड़े। शुक्रवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने किसी भी स्थान पर मीडिया से सीधे बातचीत नहीं की। हालांकि, उन्होंने किसी को फोटो लेने से नहीं रोका।

इसके बाद उन्होंने गिरिराज मुखारबिंदु मंदिर के दर्शन किए और फिर बरसाना होते हुए दिल्ली की ओर निकल गए। दिल्ली में भी वे मीडिया से बात नहीं कर रहे हैं।


Web Title: Lalu Prasad Yadav's son Tej Pratap Yadav missing after filling divorce from Aishwarya Rai
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे