Kusheshwar Asthan By Elections Result: राजद प्रत्याशी 12698 वोट से हारा, तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी पर हमला किया

By एस पी सिन्हा | Published: November 2, 2021 05:20 PM2021-11-02T17:20:30+5:302021-11-02T17:21:54+5:30

Kusheshwar Asthan By Elections Result: बिहार में कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने राजद को करारी शिकस्त दी.

Kusheshwar Asthan By Elections Result RJD candidate lost 12698 votes lalu prasad yadav Tej Pratap Yadav attacked Jagdanand Singh and Shivanand Tiwari | Kusheshwar Asthan By Elections Result: राजद प्रत्याशी 12698 वोट से हारा, तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी पर हमला किया

शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने का काम करते हैं. ये सिर्फ मजा लेने आते हैं.

Highlightsपूर्व विधायक शशि भूषण हजारे के बेटे अमन भूषण हजारी ने राजद को करारी शिकस्त दी है.तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है.जगदानंद सिंह जैसे लोग आये ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए.

पटनाः बिहार में कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी की जीत के बाद लालू के बडे़ लाल तेजप्रताप यादव ने राजद की हार का ठीकरा पार्टी से जुडे़ तीनों लोगों पर फोड़ा है. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी से लेकर संजय यादव और सुनील सिंह को जमकर कोसा.

तेजप्रताप ने कहा कि उनकी बात पार्टी ने नहीं मानी तो उसका फल मिल गया. तेजप्रताप ने तल्ख तेवर में कहा कि राजद में जगदानंद सिंह, सुनील सिंह और संजय यादव जैसे लोगों ने पार्टी को पूरी तरीके से हरवाने का काम किया है. इनलोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का काम किया है. उनके कारण ही तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है.

हमारे छोटे भाई को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं. जगदानंद सिंह जैसे लोग आये ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए. उन्होंने कहा की कांग्रेस को साथ लेकर चलना चाहिए था. तेजप्रताप ने कहा कि शिवानंद तिवारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव के साथ भोजन कर रहे हैं. शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने का काम करते हैं. ये सिर्फ मजा लेने आते हैं.

पार्टी से कोई मतलब नहीं है उन्हें. ऐसे लोग पार्टी को बर्बाद करने आये हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमने तो शुरू से सभी को लेकर चलने का काम किया है. कांग्रेस और अन्य लोगों को साथ लेकर चल रहे थे. कुछ लोग राजद को तोड़ना और भाई-भाई को लड़ाना चाहते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे लोगों से निवेदन है कि पार्टी छोड़कर चले जाएं. उन्होंने कहा कि जो कुछ चुनाव में हुआ नहीं होना चाहिए था.

जो कुछ खामिया पार्टी में हैं, उसे ठीक होना चाहिए. सहयोगियों की कद्र करनी चाहिए. तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई और नेत प्रतिपक्ष तेजस्वी के फैसले पर भी उंगली उठाई. उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन नहीं करने के उनके फैसले को गलत करार दिया. उन्होंने कहा कि हम शुरू से सभी को साथ लेकर चलने की बात कहते रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

तेजप्रताप ने अपने बीमार पिता लालू प्रसाद यादव को चुनाव प्रचार के लिए ले जाने पर भी नाराजगी जताई. तेजप्रताप ने दावा किया कि चारों नेताओं को अगर पार्टी से निकाल दिया जाए तो मैं बिहार में राजद की सरकार बनाकर दिखा दूंगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अगर मुख्यमंत्री बनना है तो मेरी सलाह माननी ही होगी.

अभी भी समय है, तेजस्वी संभल जाएं. नहीं तो ये चारों लोग राजद को बर्बाद कर देंगे. तेजप्रताप ने कहा कि राजद ने कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लडने का जो फैसला किया वो गलत है. सोनिया गांधी से लगातार पिता जी की बात होती है रही है. इस चुनाव के दौरान भी दोनों की बीच बात हुई.  यहां बता दें कि उपचुनाव में सौ फीसदी जीत के रिकॉर्ड बनाने उतरी राजद को कुशेश्वरस्थान से बड़ा झटका लगा है.

यहां जदयू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखने में कामयाब हुई है. पूर्व विधायक शशि भूषण हजारे के बेटे अमन भूषण हजारी ने राजद को करारी शिकस्त दी है. शुरुआती चार राउंड में पिछड़ने के बाद जदयू प्रत्याशी ने जो लीड लिया, वह मतगणना पूरी होने तक जारी रही. इस दौरान हर राउंड की गिनती के बाद दोनों प्रत्याशियों के बीच वोटों का अंतर लगातार बढता जा रहा था.

Web Title: Kusheshwar Asthan By Elections Result RJD candidate lost 12698 votes lalu prasad yadav Tej Pratap Yadav attacked Jagdanand Singh and Shivanand Tiwari

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे