कोविड-19: दिल्ली सरकार ने अपने शिक्षकों एवं उनके परिजनों के लिये टीकाकरण केंद्र स्थापित किया

By भाषा | Published: June 13, 2021 12:55 AM2021-06-13T00:55:09+5:302021-06-13T00:55:09+5:30

Kovid-19: Delhi government sets up vaccination center for its teachers and their families | कोविड-19: दिल्ली सरकार ने अपने शिक्षकों एवं उनके परिजनों के लिये टीकाकरण केंद्र स्थापित किया

कोविड-19: दिल्ली सरकार ने अपने शिक्षकों एवं उनके परिजनों के लिये टीकाकरण केंद्र स्थापित किया

नयी दिल्ली 12 जून दिल्ली सरकार ने अपने शिक्षकों एवं उनके परिजनों के लिये एक समर्पित टीकाकरण केंद्र की स्थापना की है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्यों की ‘‘प्रशंसा के प्रतीक’’ के रूप में दिल्ली सरकार द्वारा इस केंद्र की स्थापना की गयी है।

करीब दस दिन पहले, शिक्षा निदेशालय ने कहा था कि दिल्ली सरकार के स्कूल के शिक्षकों को तत्काल आधार पर टीका लगाया जाना चाहिए क्योंकि कोविड-19 महामारी के दौरान वे अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के तौर पर काम कर रहे हैं।

शिक्षा निदेशालय के निदेशक उदित प्रकाश राय ने इसके लिये जिला शिक्षा अधिकारियों एवं स्कूलों के प्राधानाध्यापकों को पत्र लिख कर कहा था कि शिक्षकों को टीका लगाये जाने की शीघ्र व्यवस्था की जाए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid-19: Delhi government sets up vaccination center for its teachers and their families

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे