Kovid-19: After the request of the Government of Maharashtra, the Railways formulated a policy for the transport of liquid medical oxygen. | कोविड-19: महाराष्ट्र सरकार के अनुरोध के बाद रेलवे ने तरल चिकित्सा ऑक्सीजन के परिवहन के लिए नीति बनाई
कोविड-19: महाराष्ट्र सरकार के अनुरोध के बाद रेलवे ने तरल चिकित्सा ऑक्सीजन के परिवहन के लिए नीति बनाई

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल महाराष्ट्र सरकार के अनुरोध के बाद रेलवे ने शुक्रवार को क्रायोजेनिक टैंकरों में तरल चिकित्सा ऑक्सीजन के परिवहन के लिए एक नीति तैयार की।

देश में महाराष्ट्र कोरोना वायरस महामारी से सबसे अधिक प्रभावित राज्य है।

शुक्रवार देर रात जारी की गई नीति में कहा गया है कि क्रायोजेनिक टैंकरों को पूरे राज्यों के विभिन्न गंतव्यों के लिए ‘रोल ऑन-रोल ऑफ’ (रो-रो) सेवा के रूप में ले जाया जाएगा।

परिपत्र में कहा गया है कि महाराष्ट्र के स्वास्थ्य सचिव ने क्रायोजेनिक कंटेनरों में चिकित्सा ऑक्सीजन के परिवहन के लिए अनुरोध किया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid-19: After the request of the Government of Maharashtra, the Railways formulated a policy for the transport of liquid medical oxygen.

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे