खेसारी लाल यादव ने लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ में गाए गाने, वीडियो हुआ वायरल

By एस पी सिन्हा | Published: January 13, 2022 04:17 PM2022-01-13T16:17:41+5:302022-01-13T16:40:36+5:30

खेसारी लाल द्वारा गाए गाने में नीतीश कुमार के शासन में बिहार की बदहाली को दर्शाया गया है। शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार की परेशानियां गाने की पंक्तियों में शामिल है।

Khesari Lal Yadav sang songs in praise of Lalu Yadav and Tejashwi Yadav video goes viral | खेसारी लाल यादव ने लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ में गाए गाने, वीडियो हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव ने लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ में गाए गाने, वीडियो हुआ वायरल

Highlightsभोजपुरी गायक खेसारी लाल ने लालू यादव और तेजस्वी यादव को लेकर गाना गाया हैभोजपुरी गाने में बिहार की बदहाली को दर्शाया गया हैइसमे तेजस्वी की सभाओं के वीडियो फुटेज भी शामिल किए गए हैं

पटना। भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का एक राजनीतिक गाना काफी वायरल हो रहा है। राजद नेता अनिल सम्राट के समर्थन में गाए इस म्यूजिक वीडियो में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जमकर गुणगान किया गया है। गाने में खेसारी लालू यादव और तेजस्वी की खूब तारीफें कर रहे हैं।.यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गाने के बोल हैं ’तेजस्‍वी के बिना सुधार ना होई, ये भाई लालू बिना चालू ई बिहार ना होई...' लइका और बुढ़वा जवान बोलतावे, महंगी के नाव पर बाजार डोलतावे, तेजस्‍वी के बिना सुधार ना होई, ऐ भाई लालू बिना चालू ई बिहार ना होई...। म्‍यूजिक वीडियो की शुरुआत अनिल सम्राट से होती है। इसमें लालू प्रसाद यादव, तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव की सभाओं को भी दिखाया गया है। वहीं इसमें तेजस्‍वी और उनकी पत्नी रेचल का कंबल बांटते वीडियो को भी शामिल किया गया है। 

गाने में नीतीश कुमार के शासन में बिहार की बदहाली को दर्शाया गया है। शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार की परेशानियां गाने की पंक्तियों में शामिल है। दरअसल, राजद नेता अनिल सम्राट को तेजस्वी यादव का काफी करीबी बताया जा रहा है। वे भोजपुरी फिल्‍मों में काम भी कर चुके हैं। भोजपुर से उन्‍हें राजद ने विधान परिषद का उम्‍मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला यहां राजद से जदयू में गए कद्दावर नेता से होना तय माना जा रहा है।

बताया जाता है कि तेजस्वी की शादी के बाद पटना की सड़कों के किनारे कई बैनर-पोस्टर भी तेजस्वी-राजश्री के अनिल सम्राट ने ही लगवाए थे। अब विधानपरिषद चुनाव में किस्मत अजमाने जा रहे हैं। बता दें कि बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है। हर राजनीतिक दल ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, विधान परिषद चुनाव के लिए राजद और कांग्रेस में रार ठनी है। सीटों को लेकर दोनों ओर से खूब शब्‍दबाण चलाए जा रहे हैं। राजद 2015 के समझौते के तहत कांग्रेस को चार सीटें दे रही हैं। वहीं कांग्रेस सात सीटें मांग रही हैं। इसको लेकर बयानबाजी थम नहीं रही है।

Web Title: Khesari Lal Yadav sang songs in praise of Lalu Yadav and Tejashwi Yadav video goes viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे