नर्मदा नदी में नाव डूबी, 6 लोग लापता, 8 की बचाई गई जान

By मुकेश मिश्रा | Published: January 8, 2021 03:50 PM2021-01-08T15:50:39+5:302021-01-08T16:14:02+5:30

खंडवा के पास नर्मदा नदी में नाव अनियंत्रित होकर डूब गई। मोरटक्का पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से आठ लोगों को रेस्क्यू किया।

Khandwa Madhya Pradesh boat drown in narmada river 6 people missing | नर्मदा नदी में नाव डूबी, 6 लोग लापता, 8 की बचाई गई जान

एसडीएम पूनासा और एडीएम खण्डवा मौके पर पहुंच गए हैं।

Highlightsनर्मदा नदी में हादसे होने की सूचना मिलने पर गोताखोरों को मौके पर भेजा गया।गोताखोर गहरे पानी में जाकर डूबे लोगों की तलाश कर रहे हैं।

खण्डवाः मध्य प्रदेश के खंडवा में नर्मदा नदी में नाव डूब गई। नाव पर 14 लोग सवार थे। जिसमें 8 लोगों का बचा लिया गया है और अभी 6 लोग लापता हैं।

मोरटक्का पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से आठ लोगों को रेस्क्यू किया। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है। एसडीएम पूनासा और एडीएम खण्डवा मौके पर पहुंच गए हैं। लापता लोगों की तलाश जारी है। सभी लोग नर्मदा नदी में चुनरी ओढ़ाने गए थे। उनकी तलाश में अभियान चलाया गया है।

शुक्रवार दोपहर नर्मदा नदी में 14 लोगों के डूब जाने के बाद नाव के लापता होने से 6 लोग लापता हो गए। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। स्थानीय मछुआरों राजू केवट और बाबूलाल मंगने ने कहा कि प्रशासन के गोताखोरों को घटनास्थल पर पहुंचने से पहले आठ लोगों को बचाया है।

यह घटना खेड़ी घाट और नवघाट के बीच मोरटाका पुल के नीचे दोपहर करीब 3 बजे घटी। इस घटना के बारे में बताते हुए केवट ने कहा कि 14 लोगों से भरा हुआ था, जो ज्यादातर महू और सनावद के थे। जैसे ही नाव ने मोर्टाका रेलवे ब्रिज को टक्कर मारी, वह डूबने लगा। इससे पहले कि मछुआरे लोगों की मदद के लिए दौड़ पाते, नाव पहले ही डूब चुकी थी। हालांकि, मछुआरों ने आठ लोगों को बचाया।

इस बीच, मोराका पुलिस चौकी और पुनासा के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट और खंडवा के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट के साथ-साथ रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया। बचाए गए सभी लोगों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

Web Title: Khandwa Madhya Pradesh boat drown in narmada river 6 people missing

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे