कोविड की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये

By भाषा | Published: September 14, 2021 06:49 PM2021-09-14T18:49:18+5:302021-09-14T18:49:18+5:30

Kejriwal gave Rs 10 lakh to the family of the doctor who lost his life during the second wave of Kovid | कोविड की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये

कोविड की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये

Next

नयी दिल्ली, 14 सितंबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवाने वाले डॉक्टर अमित सिंह दामिया की पत्नी को सहायता राशि के तौर पर सोमवार को 10 लाख रुपये का चेक सौंपा। केजरीवाल ने दिवंगत डॉक्टर के घर जाकर उनकी पत्नी मनमीत अलंग से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारी तरफ से सहायता की यह छोटी सी पेशकश। हम हमेशा अग्रिम मोर्चे पर काम करने वालों के साथ खड़े रहेंगे। हमें डॉ अमित सिंह की सेवा पर गर्व है। हमें उम्मीद है कि इस वित्तीय सहायता से डॉ अमित सिंह के परिवार को मदद मिलेगी। हम हमेशा परिवार के साथ खड़े रहेंगे।” सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, दामिया के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दी गई है।

दामिया, स्वामी विवेकानंद अस्पताल में निविदा पर सीनियर रेजिडेंट के तौर पर तैनात थे। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ड्यूटी पर 13 मई को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। हरियाणा के सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kejriwal gave Rs 10 lakh to the family of the doctor who lost his life during the second wave of Kovid

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे