Keeping daughters safe in any case is the priority of UP government: Shrikant Sharma | श्रीकांत शर्मा का बयान-बेटियों को हर हाल में सुरक्षित रखना उप्र सरकार की प्राथिमकता
श्रीकांत शर्मा का बयान-बेटियों को हर हाल में सुरक्षित रखना उप्र सरकार की प्राथिमकता

Highlightsहर जनपद को अपराधमुक्त बनाया जाए और बेटियां हर हाल में सुरक्षित रहें ऐसा होने पर बड़ी घटनाओं पर स्वतः रोक लगाने में कामयाबी मिलेगी। 

ऊर्जामंत्री एवं उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने यहां कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि हर जनपद को अपराधमुक्त बनाया जाए और बेटियां हर हाल में सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए छेड़खानी की छोटी से छोटी घटनाओं को पूरा महत्व देते हुए उन पर त्वरित कार्यवाही की जाए।

यदि पुलिस ने छोटे से छोटे मामले पर समुचित ध्यान देने शुरू कर दिया तो अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की हिम्मत करने में भी हिचकेंगे। शर्मा यहां शनिवार को जिले की कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर सहित जिले के सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

शर्मा ने कहा, ‘सरकार की प्राथमिकता है कि हर जनपद को अपराधमुक्त बनाया जाए और बेटियां हर हाल में सुरक्षित रहें। इसके लिए महिलाओं व बेटियों से संबंधित छोटी शिकायतों पर भी पुलिस संज्ञान लेकर कार्यवाही करे और छेड़छाड़ करने वालों को चिह्नित कर उनके साथ कड़ी कार्रवाई अमल में लाए। ऐसा होने पर बड़ी घटनाओं पर स्वतः रोक लगाने में कामयाबी मिलेगी। 

Web Title: Keeping daughters safe in any case is the priority of UP government: Shrikant Sharma
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे