इस Zomato डिलीवरी गर्ल को सिटी कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए कांग्रेस ने दिया टिकट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 10, 2019 03:37 PM2019-11-10T15:37:45+5:302019-11-10T15:37:45+5:30

कर्नाटक में जोमैटो के लिए काम करने वाली डिलीवरी एक्ज़क्यूटिव मेघना दास ने 31 अक्टूबर को कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर अपना नामंकन दाखिल किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थको के साथ वार्ड में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है।

Karnataka: Zomato food delivery executive Meghna Das contesting MCC polls on Congress ticket in Mangaluru | इस Zomato डिलीवरी गर्ल को सिटी कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए कांग्रेस ने दिया टिकट

मेघना दास कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर अपना नामंकन दाखिल किया है।

Highlightsजोमैटो के लिए काम करने वाली डिलीवरी एक्ज़क्यूटिव मंगलुरु सिटी कॉरपॉरेशन चुनाव लड़ेंगी।मेघना ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर अपना नामंकन दाखिल किया है।

कर्नाटक में जोमैटो के लिए काम करने वाली डिलीवरी एक्ज़क्यूटिव मेघना दास मन्नागुद्दा वार्ड संख्या 28 से मंगलुरु सिटी कॉरपॉरेशन ( MCC) के चुनाव लड़ेंगी। मेघना ने अपने करियर की शुरुआत एक टेक्निकल एक्ज़क्यूटिव के तौर पर की थी और बाद उन्होंने जोमैटो के लिए फूड डिलीवरी एजेंट के तौर पर काम करना शुरू किया। लेकिन अब उन्होंने ये काम को छोड़ कर राजनीति में कदम रखा है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मैं सड़कों की बेकार हालत की वजह से गिर गई थी इसके साथ ही यहां सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा है। मेघना ने कहा कि मैं इस परेशानी को अच्छे से समझती क्योंकि मैं रोज बहुत सफर करती हूं और मुझे विश्वास है कि मैं लोगों की अच्छी तरह से सेवा कर सकती हूं।

मेघना ने आगे कहा 'मैं कोग्रेंस पार्टी की टिकट से मन्नागुद्दा से चुनाव लड़ रही हूं मैं मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि मुझे ये टिकट मिलेगा। लेकिन यह संभव हुआ। मैंने अपने वार्ड में बहुत परेशानी देखी है। मैं बस इतना चाहती हूं कि सब कुछ अच्छा हो।'

बता दें कि मेघना ने 31 अक्टूबर को कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर अपना नामंकन दाखिल किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थको के साथ वार्ड में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है।  मेहगना ने अपने चुनाव प्रचार तेज करने के लिए काम से छुट्टी ली है। उन्होंने विश्वास जताया है कि यह चुनाव वह ही जीतेंगी।

Web Title: Karnataka: Zomato food delivery executive Meghna Das contesting MCC polls on Congress ticket in Mangaluru

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे