Video:कर्नाटक के मंत्री ने फेंककर खिलाड़ियों को दिए स्पोर्ट्स किट, खेल मंत्री ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 2, 2018 09:25 AM2018-11-02T09:25:03+5:302018-11-02T09:25:03+5:30

कर्नाटक के रेवेन्यू मिनिस्टर आरवी देशपांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा हो रहा है।

karnataka minister rv deshpande throws sports kits at national level athletes | Video:कर्नाटक के मंत्री ने फेंककर खिलाड़ियों को दिए स्पोर्ट्स किट, खेल मंत्री ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

Video:कर्नाटक के मंत्री ने फेंककर खिलाड़ियों को दिए स्पोर्ट्स किट, खेल मंत्री ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

कर्नाटक के रेवेन्यू मिनिस्टर आरवी देशपांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में देशपांडे राष्ट्रीय, राज्य स्तर और जिला स्तर के ऐथलीट खिलाड़ियों को मंच के ऊपर से ही फेंककर स्पोर्ट्स देते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से उनकी जमकर आलोचना हो रही है। 

वह गुरुवार को हरियाला इलाके में आयोजित एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे। वीडियो वायरल होने के बाद से देशपांडे लोगों के निशाने पर हैं, जिसके बाद मंत्री ने इस मामले पर सफाई दी है। खबर के अनुसार देशपांडे अपने निर्वाचन क्षेत्र में पीडब्लूडी द्वारा निर्मित इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे और उनको वहां से किसी और कार्यक्रम में भी जाना था। 

इस कार्यक्रम में उनको स्पोर्ट्स किट वितरित करना था। स्पोर्ट्स किट पाने वाले लाभार्थियों की सूची काफी लंबी थी। ऐसे में जैसे ही एक एक करते खिलाड़ी किट लेने आने लगे। इस प्रक्रिया में ज्यादा समय लगा देख देशपांडे ने खिलाड़ियों को मंच के पास बुलाया औऱ किट फेंककर देने शुरू कर दिया।


वीडियो के वायरल होने के बाद से विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस पूरे मामले पर रेवेन्यू मिनिस्टर ने सफाई दी है। खिलाडि़यों का इस तरह से अपमान करने पर खेल मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ भी भड़क गए और सोशल मीडिया पर गुस्‍सा निकाला और कहा कि ऐसा व्‍यवहार स्‍वीकार करने के लायक नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि देशपांडे कृप्‍या आप उन खिलाडि़यों की और अपनी पोजीशन की गरिमा को कम न करें।

Web Title: karnataka minister rv deshpande throws sports kits at national level athletes

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे