कर्नाटक CM येदियुरप्पा ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की, बेंगलुरु टेक समिट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया

By भाषा | Published: September 18, 2020 03:35 PM2020-09-18T15:35:48+5:302020-09-18T15:35:48+5:30

Karnataka CM Yeddyurappa calls on Prime Minister Modi, invites for the inauguration of Bengaluru Tech Summit | कर्नाटक CM येदियुरप्पा ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की, बेंगलुरु टेक समिट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया

बीएस येदियुरप्पा ने PM मोदी को बेंगलुरु टेक समिट का ऑनलाइन उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित भी किया।

Highlightsसंसद भवन में मोदी और येदियुरप्पा के बीच करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान येदियुरप्पा ने मोदी को बेंगलुरु टेक समिट का 19 नवंबर को ऑनलाइन उद्घाटन करने का आमंत्रण दिया।

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नयी दिल्ली में मुलाकात की और राज्य के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने मोदी को बेंगलुरु टेक समिट का ऑनलाइन उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित भी किया।

राज्य के सूचना विभाग की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि संसद भवन में मोदी और येदियुरप्पा के बीच करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई। इसमें बताया गया कि मुलाकात के दौरान येदियुरप्पा ने मोदी को बेंगलुरु टेक समिट का 19 नवंबर को ऑनलाइन उद्घाटन करने का आमंत्रण दिया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह राज्य के विकास और मंत्रिमंडल विस्तार से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि शाम के वक्त वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। 

Web Title: Karnataka CM Yeddyurappa calls on Prime Minister Modi, invites for the inauguration of Bengaluru Tech Summit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे