कपिल मिश्रा ने IB अफसर की हत्या पर फिर केजरीवाल को घेरा, कहा-'अखलाक के घर दौड़कर गए लेकिन अंकित के लिए वक्त नहीं'

By पल्लवी कुमारी | Published: February 29, 2020 01:35 PM2020-02-29T13:35:57+5:302020-02-29T13:35:57+5:30

ताहिर हुसैन ने दावा किया है कि आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप गलत है। जिस वक्त ये सारी घटना हुई वह अपने घर से निकल कर किसी रिश्तेदार के यहां चल गए थे।

Kapil Mishra On CM Arvind Kejriwal's priorities says Found time for Akhlaq, but not for Ankit Sharma | कपिल मिश्रा ने IB अफसर की हत्या पर फिर केजरीवाल को घेरा, कहा-'अखलाक के घर दौड़कर गए लेकिन अंकित के लिए वक्त नहीं'

कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

Highlights दयालपुर पुलिस स्टेशन में  IPC की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत ताहिर पर एफआईआर दर्ज है। कपिल मिश्रा पर दिल्ली में हिसां भड़काने का आरोप लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने इनपर एफआईआर दर्ज करने की सलाह दी है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या को लेकर तंज किया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, अरविंद केजरीवाल के घर से महज सात किलोमीटर की दूरी पर अंकित शर्मा का घर है लेकिन वह अभी तक आईबी अफसर के परिवार वालों से मिलने नहीं गए हैं। आईबी अफसर के पिता ने दावा किया है कि अंकित की हत्या ताहिर हुसैन के घर में ही की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने ताहिर पर एफआईआर भी दर्ज किया है। 

कपिल मिश्रा ने 29 फरवरी को किए ट्वीट में लिखा, दिल्ली से दूर, 'अखलाक के घर तुरंत दौड़कर जाने वाले केजरीवाल को मुख्यमंत्री निवास से सिर्फ 7 किमी दूर अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम अभी तक नहीं मिला। अरविंद केजरीवाल अंकित के घर भी जाओ।' बता दें कि साल 2015 में नोएडा के दादरी में गोमांस रखने के आरोप में भीड़ के हाथों  अखलाक मारे गए थे। 

दिल्ली से दूर, अखलाक के घर तुरंत दौड़कर जाने वाले केजरीवाल को मुख्यमंत्री निवास से सिर्फ 7 किमी दूर अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम अभी तक नहीं मिला

अंकित के घर भी जाओ @ArvindKejriwal

— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 29, 2020

27 फरवरी को कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन को लेकर ट्वीट कर आप पर निशाना साधा था। लिखा था, ''हत्यारा ताहिर हुसैन हैं। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं। वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था।''

ताहिर हुसैन फिलहाल हैं फरार, पुलिस तलाश में लगी

फिलहाल ताहिर हुसैन फरार है।  पुलिस की कई टीमें ताहिर की तलाश में जुट गई हैं। ताहिर हुसैन पर दिल्ली पुलिस ने  IPC की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत एफआईआर दर्ज की है। ताहिर हुसैन के घर पर पत्थर, पेट्रोल बम मिले थे, जिसके बाद कल रात उन पर दयालपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है। हत्या का आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने ताहिर हुसैन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। 

ताहिर ने वीडियो जारी कर खुद को बताया था निर्दोष 

ताहिर हुसैन ने दावा किया है कि ये आरोप गलत है। जिस वक्त ये सारी घटना हुई वह अपने घर से निकल कर किसी रिश्तेदार के यहां चल गया था। आप के पार्षद ताहिर हुसैन ने अपने एक रिश्तेदार के घर से वीडियो जारी कर अपने आप को निर्दोष बताया है। दयालपुर पुलिस स्टेशन में  IPC की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत ताहिर पर एफआईआर दर्ज है। 

26 फरवरी को चांद बाग इलाके में अंकित शर्मा का नाले में मिला शव

आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा उत्तर पूर्व दिल्ली के दंगाग्रस्त चांद बाग इलाके में बुधवार ( 26 फरवरी) को एक नाले में मृत मिले। वह इसी इलाके में रहते थे। अंकित शर्मा के परिवार में उनके माता-पिता, एक भाई और एक बहन हैं। अंकित शर्मा 2017 में आईबी में भर्ती हुए थे। अधिकारियों ने बताया कि 26 वर्षीय अंकित शर्मा मंगलवार से लापता थे। अंकित के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उनकी हत्या किसी धारधार हथियार से गोदकर हुई है। 

Web Title: Kapil Mishra On CM Arvind Kejriwal's priorities says Found time for Akhlaq, but not for Ankit Sharma

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे