Kangana Ranaut reached Raj Bhavan to meet Maharashtra Governor, talks are going on | 'राज्यपाल ने बेटी की तरह सुना, उम्मीद है न्याय मिलेगा', राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर बोलीं कंगना
'राज्यपाल ने बेटी की तरह सुना, उम्मीद है न्याय मिलेगा', राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर बोलीं कंगना

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन गई। यहां उन्होंने राज्यपाल के सामने अपनी बाते रखी। मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को मैं एक नागरिक के तौर पर बताने आई थी कि मेरे साथ जो जो हुआ। जो अभद्र व्यवहार हुआ वो मैं उन्हें बताने आई थी। उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना। मेरा पॉलिटिक्स से लेना देना है नहीं। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा।

राज्यपाल के साथ इस मुलाकात में कंगना अपनी परेशानी का जिक्र कर सकती हैं। बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर को तोड़ने से लेकर उन्हें नोटिस दिए जाने की बात कंगना राज्यपाल के सामने रख सकती हैं। खबर ये भी है कि कंगना जल्द ही मुंबई से बहार जाने वाली हैं। फिलहाल इस बात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आया है।

बता दें कि शिवसेना के साथ शुरू हुई कंगना कि बहस काफी आगे बढ़ चुकी है। इसी विवाद के बीच पाली हिल स्थित कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था। इसके बाद कंगना ने भी जुबानी वार करते हुए शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से कहा- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी कंगना को जवाब दिया चल था।

संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। बाद में गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी और फिर वे मुंबई आई।


 

Web Title: Kangana Ranaut reached Raj Bhavan to meet Maharashtra Governor, talks are going on
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे