एक्जिट पोल को सीएम कमलनाथ ने बताया मनोरंजन का जरिया, शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना 

By राजेंद्र पाराशर | Published: May 22, 2019 04:30 AM2019-05-22T04:30:58+5:302019-05-22T04:30:58+5:30

मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा एग्जिट पोल पर की गई टिप्पणी पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कटाक्ष किया है. कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि 23 तारीख को मुख्यमंत्री सहित सबके मुगालते दूर हो जाएंगे.

kamal nath says These Are Not Exit Polls But Entertainment Polls | एक्जिट पोल को सीएम कमलनाथ ने बताया मनोरंजन का जरिया, शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना 

एक्जिट पोल को सीएम कमलनाथ ने बताया मनोरंजन का जरिया, शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना 

Highlightsभाजपा 300 और एनडीए 350 से ज्यादा सीट लाकर सरकार बनाएगी: शिवराज सिंह चौहानमीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल तो केवल मनोरंजन का जरिया है, जिस पर भाजपा जश्न मना रही है.

मध्यप्रदेश में एग्जिट पोल पर नई बहस छिड़ गई है. राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे मनोरंजन का जरिया बताया है, तो इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि जल्द ही उनके मुगालते दूर हो जाएंगे.

राज्य में एग्जिट पोल के आने के बाद से भाजपा नेताओं में खुशी दिखाई दे रही है, वहीं कांग्रेस इस पोल को नकार रही है. कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार इन पोलों को गलत बताया जा रहा है. इसके चलते आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए एक टिप्पणी कर दी, जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उन पर कटाक्ष करने से नहीं चूके.

दरअसल मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल तो केवल मनोरंजन का जरिया है, जिस पर भाजपा जश्न मना रही है. इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री कहा कि राजीव गांधी ने देश को नई दिशा दी. आज लैपटाप मोबाइल ये सब राजीव गांधी की सोच थी, जब राजीव गांधी कम्प्यूटर और आईटी लाए थे तो लोग हंसते थे. लोग कहते थे ये बेकार है, लेकिन आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का ही ये काम है, जिसके कारण देश की पहचान दुनिया में बनी.

23 तारीख को मुख्यमंत्री सहित सबके मुगालते दूर हो जाएंगे: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा एग्जिट पोल पर की गई टिप्पणी पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कटाक्ष किया है. उन्होंने एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले कहा कि कांग्रेस इसे जो माने वह उसका काम है. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि 23 तारीख को मुख्यमंत्री सहित सबके मुगालते दूर हो जाएंगे. उन्होंने आज फिर दावा है कि भाजपा 300 और एनडीए 350 से ज्यादा सीट लाकर सरकार बनाएगी.

राजधानी भोपाल भाजपा समर्थको ने मोदी के लिए हवन करवाया

एक्जिट पोल के बाद राजधानी भोपाल में भाजपा समर्थको के बीच नरेंद्र मोदी को लेकर बहुत अधिक उत्साह दिखाई दे रहा है. फिर एक बार मोदी सरकार की उम्मीद लेकर आज राजधानी भोपाल में भाजपा के समर्थकों ने हवन-यज्ञ किया. मोदी समर्थको का इस यज्ञ का केवल कहना था कि हमारा एक मात्र उद्देश्य था कि एक बार फिर केंद्र में भाजपा सरकार आए और प्रधानमंत्री मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने. यज्ञ करने वाले लोगों का यह भी कहना है कि देश में मोदी जैसा प्रधानमंत्री कभी कोई नहीं हो सकता है.

Web Title: kamal nath says These Are Not Exit Polls But Entertainment Polls

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे