कमल हासन बोले, उनकी पार्टी लड़ सकती है तमिलनाडु उपचुनाव

By भाषा | Published: October 29, 2018 04:53 AM2018-10-29T04:53:52+5:302018-10-29T04:53:52+5:30

अभिनेता से नेता बने कमल हसन ने कहा है कि उनकी पार्टी एमएनएम 20 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित हो जाने के बाद चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला करेगी।

Kamal Haasan says his party can fight Tamilnadu bypoll | कमल हासन बोले, उनकी पार्टी लड़ सकती है तमिलनाडु उपचुनाव

कमल हासन बोले, उनकी पार्टी लड़ सकती है तमिलनाडु उपचुनाव

अभिनेता से नेता बने कमल हसन ने कहा है कि उनकी पार्टी एमएनएम 20 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित हो जाने के बाद चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला करेगी। इनमें 18 ऐसी सीटें हैं जो विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने से खाली हुई हैं।

‘लोगों के साथ यात्रा’ नामक अपने कार्यक्रम के तहत राज्य में घूम रहे मक्कल निधि मैयम के संस्थापक से यहां शनिवार जब पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी उपचुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा, ‘‘यदि ऐसा होता है तो हम सामना करें। देखते हैं कि क्या होता है।’’ 

मद्रास उच्च न्यायालय ने सत्तारुढ़ पार्टी के 18 विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने को पिछले हफ्ते बरकरार रखा था और इन निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव का मार्ग प्रशस्त कर दिया था। ये विधायक टी टी वी दिनाकरण के समर्थक हैं। 

इन सीटों के अलावा तिरुवरूर सीट द्रमुक के शीर्ष नेता एम करुणानिधि तथा तिरुपरानकुंडरम सीट अन्नाद्रमुक के ए के बोस के निधन होने से खाली हुई ।


 

Web Title: Kamal Haasan says his party can fight Tamilnadu bypoll

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे