Juvenile arrested for kidnapping and killing an eight-year-old girl by wrong intention | गलत नियत से आठ साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या करने का आरोपी किशोर गिरफ्तार
गलत नियत से आठ साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या करने का आरोपी किशोर गिरफ्तार

बिजनौर, 22 नवंबर बिजनौर जिले के शेरकोगट पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव में घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय बच्ची का बुरी नियत से अपहरण कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 16 वर्षीय एक किशोर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची घर के बाहर खेलते वक्त गायब हो गई थी और शनिवार को उसका शव कुछ दूर झाड़ियों से मिला।

उन्होंने बताया कि रविवार को पुलिस ने बच्ची के पड़ोस में रहने वाले किशोर को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

सिंह ने बताया कि किशोर की कथित तौर पर काफी दिनों से बच्ची पर बुरी नजर थी और शुक्रवार को जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तब उसे खेलने के बहाने आरोपी झाड़ियों में ले गया।

उन्होंने बताया कि इस बीच मस्जिद के लाउड स्पीकर से बच्ची के गायब होने की सूचना प्रसारित होने लगी और बच्ची भी घर पर सब बताने की धमकी देते हुए चीखने लगी जिससे घबराकर उसने बच्ची का उसी के दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के साथ पॉक्सो अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Juvenile arrested for kidnapping and killing an eight-year-old girl by wrong intention

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे