Jodhpur: Hospital discharges corona positive patient, Brought back from home | जोधपुर: अस्पताल ने कोरोना पॉजिटिव मरीज को कर दिया डिस्चार्ज, फिर घर से लाया गया
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsमेडिकल टीम रात को घर गई लेकिन रोगी नहीं मिला और सुबह दोबारा गए तब रोगी को घर से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती किया गया।अस्पताल के अधीक्षक महेन्द्र आसेरी ने बताया कि निगेटिव से पाॅजिटिव आया मरीज अस्पताल लाया जा चुका है।

राजस्थान के जोधपुर जिले के मथुरादास माथुर अस्पताल में एक लापरवाही सामने आई कि सोमवार रात कोरोना की जांच की रिपोर्ट आने से पूर्व ही एक संदिग्ध मरीज को घर भेज दिया गया लेकिन जांच में उसके पाॅजिटिव आने पर अस्पताल में हड़कंप मच गया।

मेडिकल टीम रात को घर गई लेकिन रोगी नहीं मिला और सुबह दोबारा गए तब रोगी को घर से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती किया गया।

जानकारी के अनुसार एमडीएम अस्पताल में सोमवार को ही पाॅजिटिव पाए गए मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया। इसकी सूचना स्वास्थ्य अधिकारियों को मिली तो उसे घर से लाकर पुनः अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल के अधीक्षक महेन्द्र आसेरी ने बताया कि निगेटिव से पाॅजिटिव आया मरीज अस्पताल लाया जा चुका है। वह होम क्वारैंटाइन में था, रात को उसे फोन किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका। सुबह रोगी ने खुद सामने से फोन किया तो मेडिकल टीम ने उसे लाकर फिर से यहां भर्ती कर दिया।

Web Title: Jodhpur: Hospital discharges corona positive patient, Brought back from home
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे