पाकिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के पोते को सरकारी नौकरी से निकाला, जानें क्या है कारण

By भाषा | Published: October 16, 2021 09:42 PM2021-10-16T21:42:12+5:302021-10-16T21:44:51+5:30

अनीस उस इस्लाम, अल्ताफ अहमद शाह का उर्फ अल्ताफ फंटूश का बेटा है और उसे संविधान के अनुच्छेद 311 के तहत विशेष प्रावधान का इस्तेमाल कर नौकरी से निकाल दिया गया।

J&K separatist Syed Ali Shah Geelani grandson Anees-ul-Islam dismissed from service immediate  | पाकिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के पोते को सरकारी नौकरी से निकाला, जानें क्या है कारण

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (फाइल फोटो)

Highlightsइस्लाम को 2016 में शेर ए कश्मीर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में शोध अधिकारी नियुक्त किया गया था।अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

श्रीनगरः पाकिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के पोते को जम्मू कश्मीर में कथित तौर पर आतंकवादी गतिविधियों को प्रोत्साहन देने के लिए शनिवार को सरकारी नौकरी से निकाल दिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अनीस उस इस्लाम, अल्ताफ अहमद शाह का उर्फ अल्ताफ फंटूश का बेटा है और उसे संविधान के अनुच्छेद 311 के तहत विशेष प्रावधान का इस्तेमाल कर नौकरी से निकाल दिया गया। इस्लाम को 2016 में शेर ए कश्मीर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में शोध अधिकारी नियुक्त किया गया था।

Web Title: J&K separatist Syed Ali Shah Geelani grandson Anees-ul-Islam dismissed from service immediate 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे